कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला मामले में बूंदी पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी गुर्जर

कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला मामले में बूंदी पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी गुर्जर

बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले में कुल्हाड़ी से युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में गुरुवार को बड़ा अपडेट सामने आया है। बूंदी पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी तेजमल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी आशीष भार्गव आरोपी से पूछताछ में जुटे हुए है। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस इस बात का खुलासा करेगी कि आखिर आरोपी तेजमल गुर्जर ने भजन संध्या में बैठे युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से क्यों हमला किया था।

वारदात के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी और गुरुवार सुबह बूंदी पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि करीब दस माह पहले तेजमल के परिजन और गांव के लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से बड़ी के देवता के दर्शन करने के लिए गए थे। यह ट्रैक्टर ट्रॉली बनवारी चला रहा था। दर्शन के बाद गेण्डोली की घाटी में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तेजमल गुर्जर की पत्नी संजू बाई और गोबरी लाल गुर्जर की मौके पर मौत हो गई थी।

इस हादसे के बाद तेजमल बनवारी से रंजिश पाले था। उसे लगता था कि बनवारी ने जानबूझकर यह हादसा किया। वह बदला लेने के लिए मौके की तलाश में था। लेकिन, अब आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ में जुटी हुई है। अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर आरोपी ने युवक पर कुल्हाड़ी से क्यों हमला किया था।

इधर, हमले में घायल बनवारी लाल मीणा कोटा के निजी अस्पताल में उपचार जारी है। घायल युवक वेंटिलेटर पर है और जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहा है। भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला और कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल बुधवार को घायल बनवारी लाल मीणा की कुशलक्षेम पूछने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान दोनों नेताओं ने घटना की निंदा करते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही थी।

Read MoreRead Less
Next Story