मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख का किया एलान: प्रभास की फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट

प्रभास की फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट

प्रभास अभिनीत साई-फाई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है। इस पैन इंडिया फिल्म में भारतीय सिनेमा के बड़े सितारे नजर आने वाले हैं।

अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण जैसे मंझे हुए कलाकार इस फिल्म में अपनी अदाकारी का जादू बिखरते हुए नजर आने वाले हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का एलान कर दिया है। फिल्म 27 जून को रिलीज होगी।

वैजयंती मूवीज की ओर से शनिवार को फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया। इसमें प्रभास, दीपिका और बिग बी नजर आ रहे हैं। पोस्ट के साथ निर्माताओं ने कैप्शन में लिखा, ''सभी शक्तियां बेहतर कल के लिए एक साथ आ रही हैं।" इसके साथ ही पोस्ट में आगे 27-06-2024 लिखा हुआ है। फिल्म के मुख्य अभिनेता ने भी नए पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है।

बता दें कि इससे पहले शनिवार की ही सुबह फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया था, जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए थे। पोस्टर में प्रभास हाथ में हथियार लिए नजर आए थे। इस फिल्म में कमल हासन भी अहम भूमिका में हैं।

वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्म मानी जा रही है। फिल्म के डायलॉग साई माधव बुर्रा ने लिखे हैं। संगीतकार संतोष नारायणन, छायाकार जोर्डजे स्टोजिलजकोविक और संपादक कोटागिरी वेंकटेश्वर राव तकनीकी टीम का हिस्सा हैं।

Read MoreRead Less
Next Story