राहुल गांधी का पीएम पर निशाना, बोले- नरेंद्र मोदी देश में भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं!

राहुल गांधी का पीएम पर निशाना, बोले- नरेंद्र मोदी देश में भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं!

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पीएम पर हमला बोला. बता दें, राहुल गांधी हर समय पीएम मोदी पर मुखर रहे हैं. वे लगातार संसद और रैली में पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी को लेकर तंज कसते हैं.

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में 'भ्रष्टाचार की पाठशाला' चला रहे हैं, जहां वह खुद 'संपूर्ण भ्रष्टाचार विज्ञान' विषय के तहत पढ़ा रहे हैं. राहुल ने लिखा कि बीजेपी ने अपने नेताओं के लिए यह कोर्स अनिवार्य कर दिया है. वह खुद बता रहे हैं कि छापा डालकर चंदे की वसूली कैसे की जाती है. चंदा लेकर ठेका कैसे बांटा जाता है. भ्रष्टाचारियों को धुलने वाली वाशिंग मशीन कैसे काम करती है. एजेंसियों को वसूली एजेंट बनाकर 'बेल और जेल' का खेल कैसे होता है.

इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि 'भ्रष्टाचारियों का अड्डा' बन चुकी बीजेपी ने अपने नेताओं के लिए इस 'क्रैश कोर्स' को अनिवार्य कर दिया है, जिसकी कीमत देश चुका रहा है. भ्रष्टाचार की इस पाठशाला को हमेशा के लिए बंद कर दो. इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार शाम को राजस्थान के उदयपुर में रोड शो किया. रोड शो के दौरान, शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया और कश्मीर में उथल-पुथल की उनकी पिछली भविष्यवाणियों पर उनका मजाक उड़ाया.

Read MoreRead Less
Next Story