बरनाला में स्कूल बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 14 बच्चे घायल

बरनाला में स्कूल बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 14 बच्चे घायल


चंडीगढ़ मुख्य मार्ग पर धनौला के पास भयानक हादसा हुआ है. तेज रफ्तार स्कूल बस और ट्रक के बीच हुई इस भयानक टक्कर में 14 स्कूली बच्चे समेत चालक और खलासी घायल हो गए. राहगीरों की मदद से सभी घायल बच्चों को सिविल अस्पताल धनौला में भर्ती कराया. बता दें, यह बस ग्रीन फील्ड कॉन्वेंट स्कूल दानगढ़ की थी.

मिली जानकारी के अनुसार, धनौला से गांव भठल जाने वाली सड़क के पास एक तेज रफ्तार स्कूल बस की ट्रक से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. बस चालक और महिला हेल्पर समेत करीब 14 बच्चे घायल हो गये.

इस हादसे पर बात करते हुए बस चालक ने बताया कि वह ग्रीन फील्ड स्कूल दानगढ़ की बस चलाता है. आज सुबह जब वह बच्चों से भरे बस को लेकर स्कूल जा रहा था, तब सामने से आ रहे कैंटर से बस की टक्कर हो गई. चालक ने बताया कि बस में करीब 40 बच्चे थे, लेकिन कितने बच्चे घायल हुए इसके बारे में उन्हें कुछ नहीं पता. उन्होंने बताया कि बस और कैंटर के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. स्कूल बस की गति तेज होने के कारण यह हादसा हुआ.

इस संबंध में सरकारी अस्पताल धनौला के डॉक्टर ने बताया कि सभी घायल बच्चों का उपचार कर दिया गया है. करीब चार बच्चों को गंभीर चोटें लगने के कारण सरकारी अस्पताल बरनाला रेफर कर दिया गया है. बाकी सभी बच्चों को मामूली चोटें आई है.

Read MoreRead Less
Next Story