बिना ब्याज 2 माह पहले उधार लिये 20 हजार, चुकता करने गया तो 1.20 लाख की डिमांड कर की मारपीट, पिस्टल दिखाकर दी धमकी

भीलवाड़ा बीएचएन। दो माह पहले बिना ब्याज उधार लिये 20 हजार रुपये चुकता करने गये वसीम अकरम से राहुल खटीक नामक युवक ने न केवल 1.20 लाख रुपये की मांग की, बल्कि उक्त युवक के साथ मारपीट कर उसे पिस्टल दिखाई और जान से मारने की भी धमकी दी। इन आरोपों के तहत पीडि़त ने आरोपित के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज करवाया है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार, शास्त्रीनगर के वसीम अकरम पुत्र लियाकत अली ने दो माह पहले शारदा चौराहा निवासी राहुल खटीक से राशि 20 हजार रुपयें उधार लिये थे। दोनों के बीच दो माह में राशि लौटाना तय हुआ। वसीम का आरोप है कि वह 30 अप्रैल को यह राशि लौटाने राहुल खटीक के पास गया तो उसने मारपीट कर 1 लाख 20 हजार रुपये रुपये की मांग की। वसीम ने उससे कहा कि उनके बीच ब्याज की कोई बात तय नहीं हुई थी। न ही कोई एग्रीमेंट हुआ। वसीम ने राहुल से कहा कि वह उधार ली गई राशि उसे लौटा सकता है, ज्यादा राशि देने की उसकी आर्थिक स्थिति नहीं है। आरोप है कि राहुल ने वसीम को जान से मारने की धमकी दी और पिस्टल दिखाकर बोला कि तू मेरे खिलाफ थाने में जायेगा तो तुझे व तेरे परिवार को जान से मार दूंगा।

वसीम ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि राहुल खटीक फोन से गाली-गलौच कर धमकी दे रहा है। पुलिस ने वसीम की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच हैडकांस्टेबल सीपी विश्नौई के जिम्मे की है।

Read MoreRead Less
Next Story