स्टार प्रचारकों के नहीं आने से नाराज कांग्रेस प्रत्याशी

स्टार प्रचारकों के नहीं आने से नाराज कांग्रेस प्रत्याशी
मतदान के बाद प्रचार पर घमासान:

भीलवाड़ा। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में किसी स्टार प्रचारक और ना ही किसी कांग्रेस के बड़े नेता की सभा हुई है, लेकिन प्रदेश के कई जिलों में बड़े नेताओं के प्रचार में नहीं आने से अब आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलेट पर सीधे और सोशल मीडिया पर इस तरह के आरोप लग रहे हैं।

राजस्थान की सभी 25 सीटों पर लोकसभा चुनाव पूरे होने के साथ ही कांग्रेस में घमासान छिड़ गया है। एक तरफ कांग्रेस ने बाड़मेर में अपने पूर्व विधायक अमीन खान को पार्टी से निलंबित कर दिया और बांसवाड़ा लोकसभा में डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा को नोटिस थमा दिया। दूसरी तरफ अब पार्टी में इस बात को लेकर घमासान छिड़ गया है कि सचिन पायलट कई नेताओं के प्रचार में नहीं पहुंचे।

वहीं, पूर्व सीएम अशोक गहलोत को लेकर भी सोशल मीडिया पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने बाड़मेर में कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम की जगह निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को जितवाने के लिए लॉबिंग की।

कांग्रेस ने बांसवाड़ा में जो गठबंधन बीएपी से किया था, उसे लेकर वहां कांग्रेस के विधायक गणेश घोघरा नाराज थे। उन्होंने बीएपी के लिए न प्रचार किया और न ही वहां प्रचार के लिए पहुंचे न कांग्रेस नेताओं की सभा में शामिल हुए।

वहीं अजमेर से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी ने भी सचिन पायलट को लेकर आरोप लगाया कि बार-बार बुलाने पर भी पायलट ने उनके लिए प्रचार नहीं किया। रामचंद्र चौधरी का बयान आया 'मैं खुद पायलट साहब को बुलाने जयपुर उनके घर गया था, उनसे प्रार्थना करके आया था और रोज करीब 5-6 बार उनके स्टाफ से बात कर रहे थे...लेकिन वो पहले छत्तीसगढ़ चले गए और फिर केरला और हमको टाइम नहीं दिया।'

नागौर से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हनुमान बेनीवाल ने भी सचिन पायलट को लेकर बयान दिया है कि पायलट उनके बुलाने पर भी प्रचार के लिए नहीं पहुंचे। बेनीवाल ने कहा-'मैंने सचिन पायलट से सभा के लिए टाइम मांगा था, लेकिन पूरे चुनाव में सचिन पायलट की यहां कोई भी रैली या सभा नहीं हो पाई...उनकी तरफ से टाइम नहीं मिल पाया।'

Read MoreRead Less
Next Story