देश की सबसे हॉट सीटों में से एक हैदराबाद में प्रचार करेंगे अग्रवाल

देश की सबसे हॉट सीटों में से एक हैदराबाद में प्रचार करेंगे अग्रवाल

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल को अब पार्टी ने हैदराबाद लोकसभा सीट पर प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी है। अग्रवाल जल्द ही तेलंगाना के हैदराबाद सीट पर प्रचार के लिए रवाना होंगे।

अग्रवाल ने कहा कि भाजपा ने उन पर भरोसा कर जिम्मेदारी सौंपी हैं, जिसे वे बखूबी निभाएंगे। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में उनका मतदान और प्रचार में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आई। उन्होंने कहा कि मतदाताओं के साथ ही उन्हें हर मोड़ पर मदद की है। इसके चलते तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कम मतदान की चर्चा करते हुए कहा कि कम मतदान को अपने अपने लिए फायदेमंद बताते हुए कहा कि वैसे तो यह ठीक नहीं है, लेकिन शादियां, गर्मी और खेती के काम के चलते मतदान में कमी आई है। उन्होंने अपनी जीत के प्रति आश्वत नजर आए।

गौरतलब है कि अग्रवाल को जिस हैदराबाद सीट पर प्रचार के लिए भेजा गया है, उस पर पूरे देश की नजरे टिकी है और सबसे हॉट सीटों में से एक है। वहां पर एआईएमआई के प्रमुख असद्दुदीन औवेसी के सामने भाजपा से फायर ब्रांड नेता बनकर उभर माधवी लता चुनाव मैदान में है और इस बार कांटे का मुकाबला है।

Read MoreRead Less
Next Story