boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

आधा किलो सोना पहन कर कुल्फी बेचता है ये शख्स, मुख्यमंत्री से लेकर सेलिब्रेटी तक यहां आते हैं खाने

आधा किलो सोना पहन कर कुल्फी बेचता है ये शख्स, मुख्यमंत्री से लेकर सेलिब्रेटी तक यहां आते हैं खाने

इंदौर (मध्य प्रदेश). इंदौर की सराफा चौपाटी खाने के लिए मशहूर है, जहां पूरी रात जायका का दरबार सजा रहता है। यहां खाने के शौकीन लोगों के लिए तो यह किसी जन्नत से कम नहीं हैं। इस चौपाटी में खान के अलावा 'गोल्डन मैन' पर भी सभी की नजर रहती है। जो आधा किलो सोना पहन कर कुल्फी बेचता है। जो भी यहां आता है उनके साथ सेल्फी लेना नहीं भूलता है।

हर कोई लेना चाहता है गोल्डन मैन के साथ सेल्फी
दरअसल, सराफा चौपाटी पर कुल्फी और फालूदा बेचने वाले 62 साल के नटवर नेमा को जो भी पहली बार देखता है वह दंग रह जाता है। क्योंकि वह हाथ से लेकर गले और कान तक में सोना ही सोना पहने हुए होते हैं। जिसकी वजह से कई लोग उनकी दुकान पर आकर कुल्फी फालूदा का लुत्फ लेते हैं। जाते-जाते ग्राहक उनके साथ सेल्फी लेना नहीं भूलते हैं। 

कभी यहां पिता बेचते थे गजक
मीडिया से बात कर ते हुए नटवर नेमा ने बताया कि कई सालों से वह यहां पर फालूदा बेचते आ रहे हैं। उनसे पहले उनके पिता भी इसी जगह पर गजक बेचा करते थे। पैतृक व्यवसाय को मैंने आगे बढ़ाया है। बचपन में पिताजी के साथ उनका काम में हाथ बटाने के लिए स्कूल के बाद आया करता था। तभी सोच लिया था कि आगे चलकर यह दुकान में चलाऊंगा।

 

goldman natwar nema sells ice cream in sarafa chowpatty in indore kpr

    

 मुख्यमंत्री से लेकर कई सेलेब्रिटी खा चुकी हैं उनकी कुल्फी
इंदौर  का सराफा सोने चांदी के  व्यवसाय  और स्वादिष्ट खाने के लिए फेमस है। यहां पर खाने के लिए आम आदमी से लेकर मुख्यमंत्री तक और बॉलीवुड स्टार तक खाना  खाने के लिए आते रहते हैं। गोल्डन मैन नटवर नेमा के यहां तो कुल्फी का लुत्फ लेने के लिए  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय , बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के अलावा कई नेता पहुंच चुके हैं। उनकी कुल्फी का स्वाद सेलेब्रिटी से लेकर खिलाड़ी तक चख चुके हैं।

सोने से इतना प्यार कि दांत भी सोने का लगवाया
बत दें कि नटवर नेमा उंगलियों में  सोने की अंगूठी, सोने की चेन, सोने की बाली, सोने के कड़े और गोल्ड ब्रेसलेट भी पहनते हैं। इतना ही नहीं जब उनका एक दांत टूट गया तो सोने का ही उन्होंने दांत तक लगवा लिया। अब तो वह करीब आधा किलो सोना पहन कर ही अपनी दुकान चलाते हैं। जो लोगों को आकर्षित करता है।