boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

VIDEO   पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट युवक चढ़ा टंकी पर, वीडियो वायरल कर दी जान देने की धमकी, दो घंटे दिखाई वीरुगिरी

VIDEO   पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट युवक चढ़ा टंकी पर, वीडियो वायरल कर दी जान देने की धमकी, दो घंटे दिखाई वीरुगिरी

 भीलवाड़ा हलचल। कोयले बनाने के मामले को लेकर उपजे विवाद के बाद समुदाय विशेष के चार लोगों के मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने से क्षुब्ध युवक बुधवार को उपरेड़ा में पानी की टंकी पर चढ़ गया और वहीं से वीडियो वायरल कर कार्रवाई नहीं होने पर जान देने की धमकी दे डाली।  वायरल वीडियो की भनक लगते ही बनेड़ा पुलिस के साथ ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और करीब दो घंटे की समझाइश और एफआईआर दर्ज करने के आश्वासन पर युवक टंकी से नीचे उतर आया। युवक ने मारपीट करने वालों के खिलाफ एससीएसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट पुलिस को दी है। 
जानकारी के अनुसार, खातनखेड़ी के बाबूलाल भील ने बुधवार दोपहर अपना एक वीडियो और कुछ ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल  की। इसमें बाबूलाल यह कहता दिखाई और सुनाई पड़ रहा है कि वह जाति से भील है और उसके साथ गलत हो रहा है। बनेड़ा थाने में रिपोर्ट भी दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। बाबू का कहना था कि गांव वाले भी उसका साथ नहीं दे रहे हैं। मैनें, सिर्फ  भट्टियां उठाने के लिए बोला था। इसे लेकर समुदाय विशेष के चार लोगों ने उसके साथ जोरदार मारपीट की। उसने अपने साथ गंभीर वारदात की आशंका जताते हुये कहा कि वह दो दिन से भटक रहा है। बाबू ने चेतावनी के लहजे में कहा कि अभी 1 बजकर 22 मिनिट हो रहे हैं। अगर दो घंटे में पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो वह टंकी से कूद कर जान दे देगा। उधर, यह वीडियो और ऑडियो वायरल होने की सूचना मिलते ही बनेड़ा थाने से दीवान पांचूलाल, शिवराज के साथ ही मांडल डीएसपी, एसडीएम सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपरेड़ा स्थित घटनास्थल पर पहुंच गये। 
इन अधिकारियों ने टंकी पर चढ़े बाबूलाल को रिपोर्ट देने की बात कहकर  समझाइश की। करीब दो घंटे बाद बाबूलाल नीचे उतर आया। पुलिस ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण करवाया। साथ ही बाबूलाल ने मारपीट करने वालों के खिलाफ एससीएसटी एक्ट के तहत पुलिस को रिपोर्ट दी है। वहीं दूसरी और हैडकांस्टेबल पांचूलाल ने हलचल को बताया कि बाबूलाल की एक दिन पहले मिली धमकी देने संबंधित रिपोर्ट पर पुलिस ने 4 लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। उधर, पुलिस की इस कार्रवाई से बाबूलाल ने असंतुष्ट होकर आज टंकी पर चढ़कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu