boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

VIDEO सेल्समैन की हत्या का मुख्य आरोपित साथी सहित पकड़ा, पेट्रोलपंप व बिजली निगम कर्मचारियों से लूट कबूली

VIDEO सेल्समैन की हत्या का मुख्य आरोपित साथी सहित पकड़ा, पेट्रोलपंप व बिजली निगम कर्मचारियों से लूट कबूली

 भीलवाड़ा हलचल। चित्तौडग़ढ़ हाइवे पर गत दिनों शराब ठेके के एक सेल्समैन की हत्या कर नकदी लूटने के मामले में फरार मुख्य आरोपित व साथी को आज प्रताप नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर वारदात में काम लिया वाहन भी बरामद कर  लिया। आरोपितों ने मंगरोप में बिजली विभाग के कर्मचारी से तीन लाख व प्रताप नगर इलाके में पेट्रोल पंप के कर्मचारी से चार लाख रुपये की नकदी लूटने की वारदात भी कबूल की है। खास बात यह है कि मुख्य आरोपित व उसके साथियों  ने 5 राज्यों में फरारी काटी। 
पुलिस निरीक्षक भजन लाल ने बताया कि चित्तौडग़ढ़ हाइवे पर समेलिया फाटक के नजदीक स्थित शराब ठेके से दो सेल्समैन लादूलाल व सत्यनारायण 26 दिसंबर को रात दस बजे हाइवे से मीरां सर्किल की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वैन से आये लोगों ने सेल्समैन को बाइक से टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद चाकू व सरियों से वार कर रुपये लूट लिये। इस वारदात में सेल्समैन सत्यनारायण की मौत हो गई थी। पुलिस ने लूट व हत्या का मामला दर्ज किया। 
इस मामले में  पूर्व में राजेन्द्र उर्फ लक्ष्मण प्रजापत पुत्र रमेश चन्द्र  प्रजापत निवासी म0नं0 447 पथवारी रोड गायत्रीनगर व राहुल माली पुत्र शंकर लाल माली निवासी बस स्टेण्ड के पीछे वाली गली कीरों का मोहल्ला भीण्डर जिला उदयपुर हाल किरायेदार मालोला चौराया के पास गायत्रीनगर  को गिरफ्तार किया जा चुका  है। इस मामले में फरार  आरोपितों की तलाश में  भेजी गई टीमों ने मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, तमिलनाडू व राजस्थान में अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी। लेकिन शातिर आरोपित बार-बार अपने ठिकाने बदलते रहे। पुलिस ने अथक प्रयास के बाद हमीरगढ़ थाने के आमली पुरावतान निवासी राजेंद्र उर्फ राजू पुत्र भंवरलाल जाट व  गोविंद पुत्र भैंरूलाल शर्मा निवासी आमली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि राजेंद्र मुख्य आरोपित है, जिसने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने वारदात में काम लिया वाहन भी आरोपितों से बरामद कर लिया है। 

ये वारदातें कबूली
पुलिस ने बताया कि भीलवाड़ा में पूर्व में हुई लूट की वारदातें भी आरोपितों ने कबूल की है। इनमें मंगरोप थाना सर्किल में बिजली विभाग के कर्मचारी से ती लाख रुपये, जबकि प्रताप नगर थाना इलाके में एस्सार पेट्रोल पंप के कर्मचारी से 4 लाख रुपये लूटने की वारदात शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि हमीरगढ़ के साथ ही अन्य इलाकों चित्तौडग़ढ़, राजसमंदमें भी लूट व अन्य वारदात करना इन आरोपितों ने स्वीकार किया है। 

ये थे टीम में 
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के आदेश व एएसपी गजेंद्रसिंह जोधा के निकटतम सुपरविजन व डीएसपी सिटी भंवर रणधीर सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया। इसमें   सुशीलमान आरपीएस प्रो. , भजन लाल पुलिस निरीक्षक, सुनिल चौधरी उप निरीक्षक, गोपाल लाल कुमावत  एएसआई, सत्यनारायण,  इन्द्रमल मल हैड कांस्टेबल, गजराज, सुरेश कुमार, उमराव मल , हीरा लाल , रमेश चन्द्र ,प्रदीप, कमलेश, सत्यनाराण , राहुल ,चन्द्रभान ।  

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu