boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

VIDEO जीत की खुशी में कर रहे है मन्नत पूरी, सबसे छोटी पार्षदा भी जमकर थिरकी

VIDEO जीत की खुशी में कर रहे है मन्नत पूरी, सबसे छोटी पार्षदा भी जमकर थिरकी

भीलवाड़ा (हलचल)। निकाय चुनाव में जीतने वाले पार्षद अब जीत की खुशी का इजहार अपनों के बीच कर रहे है। गली मौहल्लों में धन्यवाद रैलियां निकल रही है तो कुछ पार्षद जीत की मन्नत पूरी होने पर देवरों पर धोक लगाने के साथ ही भोज के आयोजन कर रहे है।
भीलवाड़ा शहर में नगर परिषद के 70 वार्डो के पार्षद जीत की खुशी में अपनी-अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड क्षेत्र में मतदाताओं का आभार जताने के लिए धन्यवाद यात्राएं निकाल रहे है। वार्ड नं. 32 में भाजपा के सबसे छोटी पार्षदा आरती शेखावत विजयी रही। शेखावत की बड़ी जीत को लेकर मंगलवार को वार्ड क्षेत्र में धन्यवाद रैली निकाली। इस दौरान जमकर आतिशबाजी की गई है। मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया गया। खास बात यह रही कि पार्षदा आरती ने भी ढोल नगाड़े पर जीत की खुशी में जमकर ठुमके लगाये। आरती का कहना है कि वह क्षेत्र में विकास के काम में कोई कमी नहीं रखेगी और समस्याओं के समाधान के लिए तत्पर रहेगी। 
चुनाव से पहले जिन पार्षदों ने अपने अपने आस्था स्थलों पर मन्नतें मांगी थी उसे जीत के बाद पूरा करने के लिए धर्म स्थलों पर धोक लगा रहे है और भोज का आयोजन कर रहे है। ऐसा ही एक आयोजन वार्ड नं. 25 से जीते राजेश सिसोदिया ने किया। बालाजी को सवा मणी का प्रसाद चढ़ाया गया। इसमें सभापति राकेश पाठक, उपसभापति रामलाल योगी आदि भी शामिल हुए। सिसोदिया का इस मौके पर रावणा राजपूत समाज की ओर से पीरू सिंह, राजेन्द्र सिंह शेखावत आदि ने साफा बंधवाकर स्वागत किया। अब इस तरह के आयोजन विभिन्न इलाकों में देखने को मिल रहे है। जहां निकाय चुनाव हुए उन क्षेत्रों में भी पार्षद इसी तरह से आयोजन कर रहे है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu