boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

VIDEO : वैक्सीन कभी भी आ सकती है, हम तैयार रहें- कलेक्टर

VIDEO : वैक्सीन कभी भी आ सकती है, हम तैयार रहें- कलेक्टर

 भीलवाड़ा (हलचल)। जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने कहा कि कोविड-19 के मॉकड्रिल के ड्राई रन के संबंध में आज प्रक्रिया रखी गई, जिसमें यह देखा गया कि जो स्वास्थ्य कर्मी है, जिनको प्रथम चरण में वैक्सीन लगनी है। उनका प्रोपर तरीके से रजिस्ट्रेशन होने है, वेटिंगरूम में इनको बैठने की जगह और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही वैक्सीन लगाने का कमरा अलग हो। इसके अलावा वैक्सीन लगाने के पश्चात कोई साइड इफैक्टस हो रहे हैं या नहीं हो रहे हैं। इसके ऑबजरवेशन के लिए रुम आदि की व्यवस्था पुख्ता हैं। 
नकाते ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इसके लिए ड्राई रन भीलवाड़ा जिले में दो जगह हो रहा है। इनमें एक जिला अस्पताल में और दूसरा सीएचसी रायपुर शामिल हैं। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की पूरी तैयारी वैक्सीन की है। मेडिकल टीम अच्छा काम कर रही है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन कभी भी आ सकती है। इसके लिए हम तैयार रहे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की जो गाइड लाइन आई है। तीन अलग-अलग कक्ष होने चाहिये। सोशल डिस्टेंसिंग के साथ होना चाहिये। जिनका रजिस्ट्रेशन हो, वो ही आना चाहिये। साथ ही साइड इफैक्टस नहीं हो या हो गये तो उसके लिए ऑजरर्वेशन जरुरी है। उन्होंने कहा कि अच्छी तरह से वैक्सीनेशन का पूरा प्रोग्राम पूरे जिले में लागू किया जायेगा। 
 नकाते ने आमजन से अपील की है कि अभी वैक्सीन आये तो भी मास्क लगा कर रखना है। सोशल डिस्टेंसिंग रखनी है। कोविड गाइड लाइन की सभी पालना करनी है।  

VIDEO : वैक्सीन कभी भी आ सकती है, हम तैयार रहें- कलेक्टर
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu