boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

VIDEO खुलासा- व्यापारी की कार व 17 लाख रुपये ले उड़ा चालक चढ़ा पुलिस के हत्थे, 14.16 लाख रुपये बरामद

VIDEO खुलासा- व्यापारी की कार व 17 लाख रुपये ले उड़ा चालक चढ़ा पुलिस के हत्थे, 14.16 लाख रुपये बरामद

 भीलवाड़ा हलचल। भीलवाड़ा के एक व्यापारी की इनोवा और 17 लाख रुपये रखा सूटकैश लेकर फरार हुये चालक को प्रताप नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित से कार व 14 लाख 16 हजार रुपये बरामद कर लिये हैं। वहीं शेष राशि की बरामदगी के लिए पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर दो दिन रिमांड पर लिया है।  
जांच अधिकारी एएसआई गोपाललाल डिडवानिया ने हलचल को बताया कि कमला इन्क्लेव निवासी अरुणकुमार जिंदल के साथ यह वारदात हुई थी। 5 फरवरी को जिंदल ने थाने में रिपोर्ट दी। व्यापारी ने पुलिस को बताया था कि उनके पास दांतड़ा बड़ा, पारोली हाल तिलकनगर निवासी देवभंवरसिंह पुत्र नारायण सिंह राठौड़ पिछले ढाई साल से चालक के रूप में कार्यरत था। वह, उनकी इनोवा चलाता था। रोजमर्रा की भांति कामकाज निबटा कर शाम को वह, अपने घर कमला इन्क्लेव लौटे। 
वे,  इनोवा से उतर कर चालक को यह कहते हुये कि गाड़ी पार्क कर सूटकेश मकान में ले आना, अपने मकान में चले गये। उधर, मौका पाकर चालक, गाड़ी पार्क करने के बजाय गाड़ी व  17 लाख रुपये की नकदी रखा सूटकैश लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने जिंदल की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। जांच अधिकारी ने कहा कि आरोपित चालक को सोमवार को होटल लैंड मार्क क्षेत्र से दबोचा, जिसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।  साथ ही आरोपित की सूचना पर जिंदल की इनोवा व 14 लाख 16 हजार रुपये बरामद कर लिये गये। डिडवानिया का कहना है कि आरोपित ने यह वाहन और राशि अपने खेत में छिपा रखी थी। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश कर दो दिन रिमांड पर लिया है। अब शेष राशि की बरामदगी के लिए देवभंवर सिंह से पूछताछ की जा रही है। 

वारदात के बाद तोड़कर फैं क दी थी मोबाइल सिम
आरोपित चालक ने वारदात के तुरंत बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया और सिम भी तोड़कर फैंक दी थी। ऐसे में पुलिस के सामने आरोपित का पता लगाने की एक बड़ी चुनौती थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना, तकनिकी सहायता व सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगाली ओर लोगों से जानकारी जुटाई। इसके बाद ही अथक प्रयास से पुलिस को यह सफलता मिल पाई। 
इस टीम को मिली सफलता
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के आदेश व एएसपी गजेंद्रसिंह जौधा के निर्देशन व सीओ सिटी भंवर रणधीर सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई। इस टीम में प्रताप नगर थाना प्रभारी भजन लाल, एएसआई गोपाल लाल डीडवानिया, दीवान गजराज, मंगल सिंह, रमेश, रामकुमार व सोनू कुमार को शामिल किया गया था।   
 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu