boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

VIDEO   कार पर पलटा मिनी ट्रक, कपड़ा व्यापारी बाल-बाल बचा,  लगा जाम, टमाटर बटौरने वालों में मची होड़

VIDEO   कार पर पलटा मिनी ट्रक, कपड़ा व्यापारी बाल-बाल बचा,  लगा जाम, टमाटर बटौरने वालों में मची होड़

 भीलवाड़ा (प्रहलाद तेली)। चित्तौडग़ढ़ हाइवे पर चलता मिनी ट्रक विपरित दिशा में जाकर ट्रेलर से टकराने के बाद कार पर पलट गया। हादसे में कपड़ा व्यापारी केशव कंदौई बाल-बाल बचे हैं, जबकि उनकी कार बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं ट्रक में भरे टमाटर भी सड़क पर बिखर गये। इसके चलते भीड़ में शामिल लोगों में टमाटर ले जाने की हौड़ मची रही। 
मंडपिया चौकी प्रभारी सत्यनारायण ने हलचल को बताया कि सांवरिया प्रोसेस के मालिक केशव कंदौई बुधवार को अपनी आई-20 कार से प्रोसेस जा रहे थे। इस दौरान सांवरिया प्रोसेस के सामने ही सर्विस रोड़ पर उन्होंने जैसे ही कार रोकी। इसी दौरान चित्तौडग़ढ़ से जयपुर की ओर जा रहा मिनी ट्रक  असंतुलित होकर विपरित दिशा में जाकर ट्रेलर से टकराने के बाद कंदौई की आई-20 कार पर पलट गया। गनीमत रही कि मिनी ट्रक, कार के पिछले हिस्से पर गिरा, जिससे कि चालक सीट पर बैठे कंदौई बाल-बाल बच गये। वहीं कार बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि मिनी ट्रक में भरे टमाटर भी सड़क पर बिखर गये। हादसे के बाद चालक मिनी ट्रक से निकल कर फरार हो गया। उधर, दुर्घटना के चलते कुछ देर जाम भी लगा। सूचना पर मंडपिया चौकी प्रभारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात को सुचारु करवाया। उधर, दूसरी और हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग जमा हो गये। भीड़ में शामिल लोग सड़क पर बिखरे टमाटर बटौरने में जुट गये, जिन्हें पुलिस ने वहां से रवाना किया। 

ट्रेलर ने बचा ली कंदौई की जान
पुलिस का कहना है कि मिनी ट्रक चित्तौडग़ढ़ की ओर से आया, जिसकी गति तेज थी। सांवरिया प्रोसेस के बाहर हल्का टर्न है। ऐसे में चालक मिनी ट्रक को नियंत्रित नहीं कर पाया और यह मिनी ट्रक हाइवे से सर्विस लाइन पर चला गया और ट्रेलर से टकरा गया। इस भिड़ंत के चलते मिनी ट्रक की गति धीमी पड़ गई और इसके बाद यह ट्रक कंदौई की खड़ी कार के पिछले हिस्से पर जा गिरा। पुलिस का मानना है कि इसी वजह से कंदौई बाल-बाल बच गये।