boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

नौकर और पार्षद ने साथ मिलकर रची थी विधायक के यहां चोरी की साजिश

 नौकर और पार्षद ने साथ मिलकर रची थी विधायक के यहां  चोरी की साजिश

जयपुर/  टोंक  जिले की मालपुरा विधानसभा सीट से पूर्व में विधायक रहे रणवीर पहलवान के घर हुई के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा है। ये चोरी 31 जनवरी को मानसरोवर थाना क्षेत्र के राजेन्द्र प्रसाद नगर में हुई थी। इस मामले में एक आरोपी टोडारायसिंह से निर्दलीय पार्षद भी है। पुलिस ने बताया कि चोरी की साजिश विधायक के यहां काम करने वाले नौकर और पार्षद ने साथ मिलकर रची थी। पुलिस ने चोरो के कब्जे से चोरी के पैसों से खरीदी जीप सहित कुछ नकदी भी बरामद की है।

मानसरोवर थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चोरी के मामले में मुकेश कुमार माली उर्फ मुक्का (25) टोडारायसिंह, कुलदीप गुर्जर (19) निवासी फागी और श्याम सुन्दर भट्टïउर्फ सन्नी (25) रायपुर पाली को पकड़ा है। इनमें से आरोपित मुकेश कुमार किसी समय िवधायक के यहां काम करता था और वर्तमान में टोडारायसिंह से निर्दलीय पार्षद है। इन तीन के अलावा एक अन्य आरोपी हीरा सैनी निवासी टोडारायसिह अब भी फरार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि तीना आरोपितो को टोंक जिले के बीसलपुर बांध से पकड़ा है।

यूं दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने बताया कि नौकर कुलदीप ने पार्षद मुकेश के साथ मिलकर चोरी की साजिश रची थी। इन दोनों ने मिलकर ही तीसरे आरोपित श्याम सुंदर को इस वारदात में शामिल किया। इसके बाद तीनों ने 31 जनवरी की रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लाखों रुपए समेटकर फरार हो गए। इस दौरान वे आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखी नकदी चुरा ले गए। वारदात का पता दो दिन बाद पूर्व विधायक को चला जब वह जयपुर अपने आवास पर पहुंचा। इस बीच नौकर बिना बताए वहां नौकरी छोड़कर चला गया तो विधायक को उस पर शक हुआ। उसी आधार पर पुलिस ने  इन तीनों को पकड़ा।