boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

शाहपुरा में अभिभाषक संस्था का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

शाहपुरा में अभिभाषक संस्था का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

शाहपुरा भीलवाड़ा -

भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में  अभिभाषक संस्था का शपथ ग्रहण समारोह आज एडीजे कोर्ट परिसर में जिला एवं सत्र न्यायाधीश चंद्र प्रकाश श्रीमाली के औचित्य में आयोजित किया गया।
 अभिभाषक संस्था के अध्यक्ष एडवोकेट संजय सिंह हाड़ा की अगुवाई में कार्यकारिणी को जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री माली  ने शपथ दिलाई । कार्यक्रम में शाहपुरा के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुनील कुमार यादव, एसीजेएम विनीत कुमार, न्यायिक मजिस्ट्रेट रजनीश आर्य, जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह राठौड़ भी मौजूद रहे।
 कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि डीजे चंद्र प्रकाश श्रीमाली ने कहा कि बार व बेंच के संबंध परस्पर सौहार्द पूर्ण बने रहने चाहिए। इसके लिए शाहपुरा अपने आप में मिसाल है। उन्होंने यहां के कोर्ट परिसर के भौतिक विकास तथा अभिभाषक संस्था द्वारा रखी गई समस्याओं के समाधान के संबंध में शीघ्र कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। उन्होंने शाहपुरा में कोर्ट परिसर के लिए अतिरिक्त भूमि आवंटन कराने के लिए भी अभिभाषक संस्था से अनुरोध किया ।
एडीजे सुनील यादव ने शाहपुरा में अधिवक्ताओं के सहयोग की सराहना की। 
अभिभाषक संस्था के अध्यक्ष संजय सिंह हाड़ा ने कहा कि अधिवक्ताओं के हितों को प्राथमिकता देते हुए पुस्तकालय व बार चेम्बर्स का शीघ्र ही शुभारंभ कर लाभ दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पक्षकारों के लिये भी सुविधाओं का इजाफा किया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन एडवोकेट दिनेश व्यास ने किया। कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता चंदनमल चौधरी का न्यायिक अधिकारियों ने साफा बंधवा कर सम्मान किया वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश का स्वागत करते हुए शाहपुरा की परंपरागत फड़ पेंटिंग स्मृति चिन्ह के रूप में उनको भेंट की।