boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

खुद को डेट पर ले जाए और करें कार्ब्स का सेवन : सोनम का मंत्र

खुद को डेट पर ले जाए और करें कार्ब्स का सेवन : सोनम का मंत्र

मुंबई । अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा का कहना है कि खुद को बाही कहीं डेट पर ले जाना और खुलकर कार्ब्स का आनंद लेना भी काफी जरूरी है और यही उनका फलसफा है। सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें पास्ता खाते हुए देखा जा सकता है। इस मोनोक्रॉम तस्वीर में सोनम व्हाइट जैकेट के साथ डार्क आउटफिट में नजर आईं।
अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "कभी-कभार खुद को डेट पर ले जाने और कार्ब्स का लुफ्त उठाने की जरूरत है। यह खुद की देखरेख का एक बेहतर तरीका है।"
सोनम ने इसके साथ एक दूसरी तस्वीर भी साझा कीं, जिसमें वह कॉकटेल को थामे नजर आ रही हैं। बता दें कि सोनम ने स्कॉटलैंड के ग्लासग्लो में 'ब्लाइंड' के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। यह एक एक्शन थ्रिलर है, जिसे शोम माखीजा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म की कहानी एक अंधे पुलिस अफसर के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिसे एक सीरियल किलर की तलाश रहती है।
फिल्म में विनय पाठक, पूरब कोहली और लिलेट दुबे जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म का निर्माण सुजॉय घोष, अभिषेक घोष, मनीषा डब्ल्यू, पिंकेश नाहर और सचिन नाहर के साथ ह्युनवू थॉमस किम के द्वारा किया जा रहा है। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu