boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

टिकटों को लेकर समर्थकों का लगा है मेला, किसी भी समय हो सकती है प्रत्याशियों की घोषणा

टिकटों को लेकर समर्थकों का लगा है मेला, किसी भी समय हो सकती है प्रत्याशियों की घोषणा

भीलवाड़ा (हलचल)। निकाय चुनावों को लेकर अब सरगर्मियां बढ़ गई है और कांग्रेस व भाजपा के कार्यालयों व नेताओं के घरों पर टिकट चाहने वाले और समर्थकों का मेला लगा हुआ है। भाजपा और कांग्रेस के टिकटों का वितरण एक दो दिन में किसी भी समय हो सकता है जबकि कुछ को तो हरी झण्डी दे देने की जानकारी मिली है।
नगर परिषद और पालिकाओं में होने वाले चुनाव को लेकर टिकटों के दावेदारों द्वारा जोर आजमाईश की जा रही है। कांग्रेस हो या भाजपा दोनों के कार्यालयों पर समर्थकों के साथ दावेदार ढोल नगाड़ों के साथ पहुंच रहे है। बुधवार को तो कांग्रेस कार्यालय में मेला लग गया। प्रभारी हरिमोहन शर्मा के भीलवाड़ा आने को लेकर कांग्रेस कार्यालय में नेताओं के साथ ही कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों का सुबह से ही जमघट लगा रहा। बीच-बीच में समर्थक अपने प्रत्याशी के लिए नारेबाजी करते रहे। कांग्रेस के पूर्व मंत्री शर्मा ने कहा कि जिताऊ और टिकाऊ उम्मीदवार को इस बार मैदान में उतारा जाएगा। उन्होंने टिकटों के बिकने जैसी बात को नकार दिया। 
उधर भाजपा कार्यालय में भी पिछले कई दिनों से टिकट चाहने वालों और उनके समर्थकों की रेलमपेल लगी है। सुबह से ही लोगों का भाजपा कार्यालय पर पहुंचना शुरू हो जाता है और देर शाम तक समर्थक शक्ति प्रदर्शन में लगे रहते है। दोनों ही पार्टियों की ओर से अब किसी भी समय टिकटों की घोषणा की जा सकती है। इसे लेकर दावेदारों ने अपने प्रयास तेज कर दिए है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu