boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

मां अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचीं सारा अली ख़ान

मां अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचीं सारा अली ख़ान

नई दिल्ली। सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान शुक्रवार को अजमेर शरीफ़ ख्वाज़ा ग़रीब नवाज़ दरगाह इबादत के लिए पहुंचीं। सारा ने दरगाह विजिट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा कीं। तस्वीरों में अमृता और सारा मास्क लगाये हुए हैं। सारा ने तस्वीरों के साथ अपने फैंस को जम्मा मुबारक कहा है। सारा की इन तस्वीरों को ख़ूब पसंद किया जा रहा है। लगभग एक घंटे पहले पोस्ट की गयी तस्वीरों को 4 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है। 

गुरुवार को सारा अली ख़ान ने सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान से मिलने उनके घर पहुंची थीं। सारा के हाथ में एक बैग भी था। माना जा रहा है कि सारा अपने नन्हे भाई के लिए गिफ़्ट लेकर गयी थीं। करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। सैफ़ और करीना के चार साल का बेटा तैमूर है, जिससे सारा काफ़ी घुली-मिली हुई हैं। 

सारा के करियर की बात करें तो उनकी पिछली फ़िल्म कुली नम्बर वन अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म में सारा ने वरुण धवन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। सारा ने 2018 में अभिषेक कपूर निर्देशित फ़िल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनके हीरो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे। इसके बाद सारा रोहित शेट्टी की फ़िल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के अपोज़िट नज़र आयी थीं। यह फ़िल्म हिट रही थी। 2020 में सारा ने इम्तियाज़ अली की लव आज कल में काम किया था, जिसमें कार्तिक आर्यन उनके अपोज़िट थे। यह फ़िल्म अधिक नहीं चली।

सारा अब अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में नज़र आएंगी, जिसे आनंद एल राय ने निर्देशित किया है। यह फ़िल्म 6 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। सारा सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें काफ़ी पसंद किया जाता है।