boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

जीतने के बाद दूसरी शादी करने जा रही हैं रुबीना दिलैक

जीतने के बाद दूसरी शादी करने जा रही हैं रुबीना दिलैक

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का सफर रविवार को खत्म हो गया है। शो की विनर रहीं टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)। रुबीना ने ट्रॉफी के साथ 36 लाख रुपए भी जीते हैं। शो की शुरुआत से ही वह एक मजबूत दावेदार रही थीं। ऐसे में उनकी जीत से हर कोई काफी खुश है। अब शो से निकलने के बाद रुबीना ने अपनी दूसरी शादी का ऐलान किया है।

 

दरअसल, बिग बॉस शो में ही रुबीना ने एक टास्क के दौरान खुलासा किया था कि शो में आने से पहले उनकी शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी। अभिनव (Abhinav Shukla) और वो एक-दूसरे से तलाक लेने की सोच रहे थे। लेकिन अब शो से निकलने के बाद रुबीना ने अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला को लेकर बात की।

रुबीना ने कहा कि अभिनव के सपोर्ट के कारण मैं बिग बॉस के घर में मजबूत रही। जब सलमान सर ने विनर के रूप में मेरा हाथ उठाया तो अभिनव ने आकर मुझे गले लगाया, किस किया और बधाई दी। वह पल मेरे लिए काफी खूबसूरत था। वह मेरे साथ थे। इसके बाद रुबीना ने कहा कि अब मैं डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोच रही हूं। साफ है कि ये मेरे दूसरी शादी होगी और इसमें जीवन भर का सफर शामिल होगा। जैसे कि शो में हमने एक-दूसरे से वादा किया था।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu