boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

दीपिका पादुकोण की फोटो देख बेकाबू हुए रणवीर सिंह, कमेंट कर बोले- जान ही ले ले

दीपिका पादुकोण की फोटो देख बेकाबू हुए रणवीर सिंह, कमेंट कर बोले- जान ही ले ले

 

 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी वाइफ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक फोटो को देखकर वह इतने बेकाबू हो गए कि उस पर कमेंट किये बिना नहीं रह सके। उन्होंने दीपिका द्वारा शेयर की गई हालिया फोटो को लाइक करते हुए अपने दिल की बात कही है। बता दें कि दीपिका की यह एक फोटो एक एड फोटो है। जिसमें दीपिका लूई वीटॉन के बैग को पकड़े हुए पोज दे रही हैं। 

अपनी इस एड फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, पेश है # चचेरी बहन! लुई Vuitton के स्प्रिंग समर कलेक्शन का नया बैग ! दीपिका के इस पोस्ट पर रणवीर सिंह कमेंट करते हुए लिखते हैं,' जान ही लेलो'। रणवीर के बाद एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी फायर इमोजी बनाकर कमेंट किया है।

जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ की तारीफ की है। वह अक्सर दीपिका की सुंदरता, प्रतिभा और व्यक्तित्व की तारीफ करते हैं। दीपिका की फिल्म छपाक जब रिलीज हुई थी, तब  रणवीर ने दीपिका की तारीफ करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है। जो सोशल मीडिया पर खूब देखी गई थी।

 

ranveer singh comment on deepika padukone photo

 

आपको बता दें कि ये जोड़ी हमेशा एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं। इतना ही ये दोनों अकसर अपने लाइफ से जुड़ी फनी बातों को भी मीडिया के सामने रखते हैं और एक-दूजे टांग खिंचाई करते हैं। बता दें कि हालिया कुछ दिनों पहले दीपिका ने टीवी के मशहूर कॉमेडी शो कपिल शर्मा के शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ में  रणवीर सिंह के बारे में एक जबरदस्त किस्सा शेयर किया था। दीपिका के सामने कपिल ने कुछ अफवाहों को सुनाया था जिसका दीपिका ने बड़े में मजेदार अंदाज़ में जवाब दिया था। कपिल ने एक अफवाह के बारे में बताते हुए कहा कि, आप अपने साथ पर्स में सुई धागा और सेफ्टी पिन लेकर चलती हैं।

दीपिका ने इस अफवाह का भी जवाब है हाँ दिया। उन्होंने कहा कि उनके पति रणवीर काफी उछल-कूद करते हैं, ऐसे में उनके कपड़े कभी भी फट सकते हैं, यही वजह है कि वह अपने साथ सुई धागा हमेशा लेकर चलती है। इसके साथ ही दीपिका ने के मजेदार किस्सा भी सुनाया। दीपिका ने बताया कि इसी उछल कूद के कारण एक बार रणवीर ने बार्सिलोना में एक इवेंट के दौरान अपना पेंट फाड़ लिया था।