boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

राजस्थान आवासन मंडल के पटेलनगर विस्तार पार्ट-2 भीलवाड़ा एवं शाहपुरा योजना के वरीयता निर्धारण लॉटरी सम्पन्न

राजस्थान आवासन मंडल के पटेलनगर विस्तार पार्ट-2 भीलवाड़ा एवं शाहपुरा योजना के वरीयता निर्धारण लॉटरी सम्पन्न

  भीलवाड़ा हलचल। राजस्थान आवासन मंडल भीलवाड़ा द्वारा पटेलनगर विस्तार पार्ट - 2 में अल्पआय वर्ग के 28 मकान एवं आर्थिक दृष्टि से कमजोर आयवर्ग के 142 मकानों के लिए, तथा शाहपुरा आवासीय योजना हेतु अल्प आयवर्ग के 24 मकान एवं आर्थिक दृष्टि से कमजोर आयवर्ग हेतु 148 मकानों के लिए   1 सितंबर 2020 से 15 अक्टूबर 2020 तक आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए थे. जिसकी वरीयता निर्धारण हेतु आज दोपहर में अतिरिक्त जिला कलक्टर,(शहर) श्रीमती वंदना खोरवाल के अध्यक्षता में जिला आवंटन समिति की बैठक आयोजित कर दोनों कॉलनियो के आवेदकों को ऑनलाईन वरीयता निर्धारण लॉटरी सम्पन्न कर निर्धारित मकानों के संख्या के अनुपात में कोटावाईज  सक्सेसफुल आवेदकों की सूची जारी की गई.! 

उक्त बैठक में आवासन मंडल के उप आवासन आयुक्त उदयपुर के  लाल सिंह भाभोर, तकनीकी सहायक   दिनेश अग्रवाल, एवं संपदा प्रवंधक  कन्हैया लाल भी उपस्थित थे.!

 

वरीयता निर्धारण की सूची मंडल कार्यालय के नोटिस बोर्ड के साथ ही मंडल के वेवसाईट पर भी प्रकाशित कर दिया गया है.!

इस आयोजन में आवेदकों के बैठने व अन्य सुविधा हेतु कार्यालय के बाहर 2 बड़े बड़े एलसीडी भी लगवाई गई थी. जिसमें लॉटरी की सम्पूर्ण कार्यवाही वहाँ उपस्थित सभी आवेदकों ने देखा व संतुष्टि व्यक्त की गई.!

 

आवासीय अभियंता   संजय खरे ने बताया कि इस लॉटरी में असफल आवेदकों को लगभग एक माह में रिफंड योग्य राशि बैंकों के माध्यम से ऑनलाईन ही आवेदकों के खाते में रिफंड किया जाएगा. तथा सफल आवेदकों को अब आरक्षण पत्र जारी कर पूर्वग्रहन राशि का मांग पत्र जारी किया जाएगा!

 

मंडल के सहायक प्रशासनिक अधिकारी संजय झा ने बताया कि असफल आवेदक यदि चाहे तो वर्तमान में चल रही ई सबमिशन के माध्यम से आसान किश्तों में निस्तारित की जा रही सरप्लस आवासों को क्रय कर सकतें हैं.! 

अभी मंडल के पास भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा, रायला, पटेलनगर विस्तार, व रीको फोर्थ फेज आवासीय योजना भीलवाड़ा के सरप्लस मकान क्रय कर सकतें हैं.! 

ऑनलाईन ई सबमिशन के माध्यम से हाथोंहाथ किश्तों में मकान लेने हेतु आवेदक प्रत्येक सोमवार से बुधवार तक कार्यालय में संपर्क कर अथवा मंडल के वेवसाईट पर जाकर बुधवारी नीलामी के माध्यम से मकान खरीद सकतें हैं.!