boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

 जनता को त्वरित और निष्पक्ष न्याय दिलाना ही पहली प्राथमिकता- एसपी शर्मा

 जनता को त्वरित और निष्पक्ष न्याय दिलाना ही पहली प्राथमिकता- एसपी शर्मा

 भीलवाड़ा हलचल। नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता भीलवाड़ा की जनता को त्वरित और निष्पक्ष न्याय दिलाने की रहेगी। पुलिस में आकर सुनवाई होना और सही काम का होना आम आदमी के लिए बेहद जरुरी है। 
शर्मा आज दोपहर 1.5 बजे भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस काम के लिए डिपार्टमेंट बना है। सभी के लिए न्याय की तर्ज पर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आमजन कभी भी उनके पास आ सकते हैं। उनकी समस्या को लेकर । हम उनकी समस्या का जो भी उचित समाधान होगा, करेंगे। शर्मा ने कहा कि भीलवाड़ा जिले की जो समस्यायें हैं, उनके बारे में टीम से चर्चा करेंगे। उन समस्याओं के समाधान के लिए जो हमारे पास उपलब्ध सॉर्सेज हैं, जो भी संशाधन हैं, मेन पावर है, उनसे बेहतर कार्य करेंगे। उन्होंने जनता से सहयोग की भी अपील की है। इससे पहले शर्मा ने दोपहर 1.5 बजे पुलिस अधीक्षक का कार्यभार संभाला। उन्होंने एएसपी मुख्यालय गजेंद्रसिंह जोधा से चार्ज लिया। इस मौके पर एएसपी जोधा, एएसपी शाहपुरा विमल सिंह नेहरा आदि मौजूद थे। बता दें कि पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा का तबादला बीकानेर हुआ है, जबकि सीआईडी सीबी से शर्मा को भीलवाड़ा एसपी लगाया गया है।
पुलिस अधीक्षक शर्मा बुधवार को जयपुर से भीलवाड़ा पहुंचे। वे, सीधे पुलिस लाइन गये। जहां ऑफिसर्स क्लब में उनका पुलिस अधिकारियों ने स्वागत किया। वहीं जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया।    

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu