boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

अब प्रियंका चोपड़ा भी कर रहीं फैमिली प्लानिंग, कहा- मुझे निक से एक दो बच्चे नहीं बल्कि....

अब प्रियंका चोपड़ा भी कर रहीं फैमिली प्लानिंग, कहा- मुझे निक से एक दो बच्चे नहीं बल्कि....

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक प्यारी सी नन्ही परी के माता पिता बन चुके हैं। 11 जनवरी को अनुष्का ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। अब विरुष्का के पैरेंट्स बनते ही बॉलीवुड के दूसरे कपल्स के पैरेंट्स बनने को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल हैं जिन्होंने साल 2018 में अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस संग शादी रचाई थी। बता दें कि प्रियंका और निक ने फैंस को अभी तक ऐसी कोई गुड न्यूज फैंस से शेयर नहीं की है।हालांकि प्रियंका भी अब इसे लेकर मन बना रही हैं।

एक इंटरव्यू में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने दिल की इच्छा जाहिर की। उन्होंने बताया कि अब वो भी अपने पति निक जोनास संग बच्चे चाहती हैँ। प्रियंका ने कहा, 'मुझे बच्चे चाहिए, जितने हो सके उतने बच्चे'। एक क्रिकेट टीम जितने? मैं श्योर नहीं हूं'। गौरतलब है कि प्रियंका और निक जोनास ने साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। दोनों की शादी बड़े धूम धाम से भारत में ही हुई थी।

बता दें कि शादी के बाद से ही प्रियंका की कई तस्वीर वायरल हुई थीं जिसमें ये कहा गया था कि वो मां बनने वाली हैं। हालांकि उस वक्त प्रियंका की मां ने इस पर खुलासा किया था कि प्रियंका अभी मां नहीं बनने वाली हैं। बता दें कि प्रियंका और निक के रिश्ते में अक्सर उनके उम्र और कल्चर में फर्क को लेकर भी सवाल उठाए जाते हैं।

कल्चर के फर्क पर भी जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा था कि इसमें उन्हें किसी तरह की दिक्कत महसूस नहीं हुई थी। प्रियंका ने कहा कि, 'निक भारत मै वैसे आया था जैसे कोई मछली पानी में आती है। किसी भी सामान्य कपल की तरह आपको एक दूसरे की आदतों को समझना पड़ता है। ये समझना पड़ता है कि सामने वाले को क्या पसंद है क्या नापसंद है। ये एक एडवेंचर जैसा होता है'। उन्होंने आगे कहा कि- 'हमारी शादी में कुछ भी बहुत मुश्किल जैसा नहीं था'।

फिलहाल प्रियंका अपनी शादी में बेहद खुश हैं और लग रहा है कि जल्द ही वो अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज भी सुना सकती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'व्हाइट टाइगर' बीते दिनों रिलीज हुई थी। फिल्म में राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे। इसके अलावा प्रियंका बहुत जल्द ''द मैट्रिक्स 4 में काम करती नजर आएंगी। उनके सारे प्रोजक्ट हॉलीवुड के हैं ऐसे में देसी गर्ल को बॉलीवुड में देखने के लिए फिलहाल दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu