boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

कोई भी मुझे काम करने से नहीं रोक सकता क्योंकि मैं एक महिला हूं : नीति मोहन

कोई भी मुझे काम करने से नहीं रोक सकता क्योंकि मैं एक महिला हूं : नीति मोहन

नई दिल्ली । गायिका नीति मोहन का यह बिल्कुल भी नहीं मानना है कि महिला संगीत कलाकारों को उनके समकक्ष पुरूषों के मुकाबले कम काम मिलता है। 41 वर्षीय इस गायिका ने आगे यह भी कहा कि जेंडर के आधार पर काम को रिजेक्ट करने का अधिकार किसी के भी पास नहीं है।

नीति ने  बताया कि‍ मुझे नहीं लगता है कि यहां महिलाओं के लिए कुछ खास दिक्कतें हैं, चाहे वह फिल्मी गाने हो या गैर-फिल्मी गीत। मेरे कहने का मतलब यह है कि चूंकि मैं एक महिला हूं सिर्फ इसलिए कोई मुझे काम करने से मना नहीं कर सकता है।

वह आगे कहती हैं, अगर कल मैं मां बनना चाहूं और काम करने से मना कर दूं, तो इसमें भी कोई परेशानी वाली बात नहीं है। अगर मां बनने के बाद मैं काम पर वापस लौटना चाहूं, तो यह भी ठीक है। ये मुझ पर है। मैं बस यह कहना चाह रही हूं कि अगर आप अपने लिए एक जगह बनाना चाहेंगे, तो आपको रास्ता खुद-ब-खुद मिलता जाएगा। आने वाले समय में मैं किस तरह का काम करना चाहूंगी इसका फैसला कोई और नहीं ले सकता है।

नीति ने हाल ही में दर्शन रावल के साथ मिलकर 'विलायती शराब' नामक एक गाना गाया, जिसे कि लोगों ने काफी पसंद किया।

नीति कहती हैं, यह एक डांस नबंर है और काफी मस्ती भरा गाना है। इसे होली के आसपास रिलीज किया गया और होली के माहौल में हमें ऐसे ही गानों की अकसर तलाश रहती है। यह एक शानदार गाना है, जिसे रिकॉर्ड और शूट करने में हमें दो महीने लगे।