boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

दो बेटियों के साथ मां ने राष्ट्रपति को पत्र लिख इच्छामृत्यु मांगी, तीनों के साथ आईपीएस के रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

दो बेटियों के साथ मां ने राष्ट्रपति को पत्र लिख इच्छामृत्यु मांगी, तीनों के साथ आईपीएस के रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

चूरू। सरदारशहर थानांतर्गत एक गांव की एक महिला ने अपनी दो बेटियों सहित राष्ट्रपति को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु मांगी है। पत्र में मां और दोनों बेटियों के साथ गांव के दबंग बदमाशों द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात लिखी है। आरोपी आईपीएस अफसर का रिश्वतेदार है। इसलिए, उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। न्याय नहीं मिलने से वह परेशान है।
उल्लेखनीय है सरदारशहर पुलिस थाने में इस्तगासा के जरिए 8 जनवरी 2021 को पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था। सोमवार को मां दोनों बेटियों के साथ उपखंड अधिकारी के पास पहुंची। वहां इच्छा मृत्यु की मांग करते हुए राष्ट्रपति के नाम पत्र सौंपा। महिला ने राष्ट्रपति को भेजे पत्र में लिखा- हर इंसान जीना चाहता है। चाहे वो अंधा हो या विकलांग ही क्यों न हो। लेकिन हमारे पूरे परिवार के साथ एक आईपीएस अफसर के सगे भांजों ने जबरदस्ती बलात्कार किया। जिसके कोर्ट में हमारे बयान भी हो चुके हैं। लेकिन उस आईपीएस के दबाव और दोनों पार्टियों के नेताओं के दबाव के चलते बाहुबली अपराधी आज भी बाइक पर हथियार लहराते हुए घूम रहे हैं। इस जलालत भरी जिंदगी व न्याय नहीं मिलने से हमारा पूरा परिवार आपसे इच्छामृत्यु की मांग करता है।