boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे bhilwarahalchal@gmail.com
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

बिग बॉस 14: से जैस्मीन भसीन हुई बाहर, अली गोनी हुए भावुक

बिग बॉस 14: से जैस्मीन भसीन हुई बाहर, अली गोनी हुए भावुक

ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार के रविवार के एपिसोड में रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, एली गोनी और जैस्मीन भसीन को उनके व्यवहार के लिए 'एलिटिस्ट' कहा है। उन्होंने यह भी घोषणा की कि जैस्मीन खेल से बाहर हो चुकी हैं।

सलमान ने शो की शुरूआत एक मोंटाज वीडियो से किया। जिससे घर के अंदर एजाज खान के इर्दगिर्द हुई तमाम बातचीत और शो में गलत कहानी बनाने की अवधारणा को हवा देने की बात सामने आई। इसके बादद सभी प्रतियोगियो को एक टास्क दिया गया जिसमें उन्हें उनके आस -पास बनाए गए गलत अवधारणाओं के बारे में बात करना थी। 

इसके बाद सलमान ने उनसे पूछा, “हिंदी में बुलिंग क्या है? वह बुद्धिमान कौन है जो इसे समझा सकता है? ” उनसब की अपनी सफाई देने के बाद, सलमान ने कहा कि बुलिंग केवल शारीरिक रूप से नहीं होता है, बल्कि अपनी शक्ति का प्रदर्शन करना और किसी को दबाना की कोशिश भी बुलिंग ही है।उन्होंने कहा, “जब एक व्यक्ति बोलने की कोशिश कर रहा है और आप सब भीड़ में इकट्ठा होकर उसे बोलने से रोकने की कोशिश करते हैं, वह भी बुलिंग है। किसी को रोकना-टोकना जो आपके जितना फुर्तीला नहीं है, यह अपने आप में एक तरह की बुलिंग है।” सलमान उस बातचीत का जिक्र कर रहे थे जब विकास गुप्ता ने दावा किया था कि घर में सभी लोग उन्हें बुली कर रहे हैं। एली ने यह मुद्दा भी उठाया था कि उसे झूठा कहा जा रहा है। रश्मि देसाई ने कहा था कि अली ने विकास और घर के अन्य लोगों को धमकाया।

इसके बाद सलमान ने यह मामला उठाया कि राखी सावंत के साथ घर में भेदभाव किया जाता है। एजाज खान के लिए मजाक में यब कहते हुए कि वह किसी के बारे में बात करके हुए उसके छवि को अच्छा-बुरा दोनों तरह से प्रभावित कर सकता है। सलमान ने इसी बीच रुबीना की ओर रुख किया और पूछा कि उन्होंने झूठी कहानियां क्यों फैलाई। सलमान ने कहा, "आप बोल रहे हो ईजाज़ को सबकी पड़ी है, सबकी इमेज खराब कर रहा है और हमको लगता है वो बस पड़ा हुआ है। कुछ करता नहीं।"

राखी सावंत के बिस्तर को साफ करने के लिए सलमान घर के अंदर भी गए और अपने घर के कामों को अनदेखा करने के लिए प्रतियोगियों को फटकार भी लगाई। इसके बाद सलमान ने गुस्से में कहा, “क्या मैंने आप लोगों के बीच कभी भेदभाव किया है? क्या मैं ऐसा कर सकता हूं? क्या आपने मुझे किसी के साथ ऐसा व्यवहार करते देखा है? मेरे कर्मचारी हो या फिर कोई भी? एजाज, तुम मुझे वर्षों से जानते हो, क्या तुमने मुझे किसी के साथ ऐसा व्यवहार करते देखा है? (एजाज ने कहा कि सलमान ने कभी भेदभाव नहीं किया है) ऐसा इसलिए क्योंकि जब आप किसी के साथ भेदभाव करके अपना अपना दम दिखाते हैं, तो आप अपनी औकात दिखा देते हैं और यह पहली बार है जब मैंने अपने सारे सीजन में इस शब्द का उपयोग किया है, हालांकि यह अक्सर शो में इस्तेमाल किया जाता है। मैंने पिछले सीजन में टॉयलेट साफ किया और अब मैं बिस्तर साफ कर रहा हूं। मुझे कोई आपत्ति नहीं है, मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता। मैं इसे घर पर करता हूं, लेकिन आप बड़े लोग हैं, मुझे लगता है कि भगवान के बाद आप ही आते हैं।”

तब सलमान ने अभिनव और रुबीना को इस दावे के लिए मना लिया कि एजाज झूठी कहानी बनाता है। रुबीना ने उन्हें बताया कि एजाज़ भारी-भरकम शब्दों का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं ताकि किसी की छवि को उस शब्द से परिभाषित किया जा सके। तब सलमान ने कहा कि घर में सैकड़ों कैमरे हैं और कोई भी किसी व्यक्ति की छवि नहीं बदल सकता।

सलमान ने यह भी कहा कि यह जैस्मीन ही थीं जिन्होंने सबसे पहले खुद को और रुबीना को कलर्स का चेहरा कहा था। उन्होंने याद दिलाया कि एक लड़ाई में, निक्की तम्बोली ने कहा था कि जैस्मीन शो में दिखाई नहीं दे रही हैं और उन्होंने जवाब दिया था, “हम बहुत ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। हम वर्षों से इस नेटवर्क पर हैं।” फिर सलमान ने उनसे कहा कि ऐसा लगता होता है कि वे बहुत ही एलिट हैं और राखी के साथ समान व्यवहार नहीं कर रहे हैं।बाद में, सलमान ने एलिमिनेशन की घोषणा करने के लिए अभिनव, रुबीना, अली और जैस्मीन के साथ एक खेल खेला, कुछ ही मिनटों के बाद थोड़ा और सस्पेंस बनाने के बाद जैस्मीन के एलमिनेशन की घोषणा की गई। अली इस पर रोने लगा। पूरा घर उसको शांत करने के लिए उसके चारों ओर इकट्ठा हो गया और उसे शांत कराने लगा।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu