boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

JIO का धमाका : 1999 रुपये में घर ले जाएं नया फोन, दो साल तक सबकुछ मिलेगा FREE

JIO का धमाका : 1999 रुपये में घर ले जाएं नया फोन, दो साल तक सबकुछ मिलेगा FREE

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जियोफोन उपभोक्ताओं (Jio Users) के लिए नया ऑफर पेश किया है. 'नया जियो फोन 2021 ऑफर' (New Jio Phone 2021 Offer) नाम से जारी इस पेशकश के तहत 1,999 रुपये चुका कर जियो फोन खरीदने (Buy Jio Phone) पर ग्राहक को 2 वर्ष तक की असीमित कॉलिंग (Unlimited Calling) के साथ प्रति माह 2 जीबी डेटा (Unlimited Data) भी मिलेगा. दूसरा प्लान 1499 रुपये का है, जिसमें ग्राहक को जियोफोन के साथ 1 वर्ष तक की अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2 जीबी प्रतिमाह डेटा दिया जाएगा.

Reliance Jio Phone 2021 Offer details

 

जियोफोन के मौजूदा ग्राहकों का भी ख्याल

New Jio Phone Offer में मौजूदा जियोफोन ग्राहकों का भी ख्याल रखा गया है. 750 रुपये चुकाने पर उन्हें एक वर्ष तक रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिलेगा. इसके साथ ही, अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 जीबी प्रतिमाह डेटा भी मिलेगा. ऑफर 1 मार्च से पूरे भारत भर में लागू हो जाएगा. सभी रिलायंस रिटेल और जियो रिटेलर्स से ऑफर का फायदा लिया जा सकता है.

 

2G से 4G पर शिफ्ट करने का समय

Reliance Jio ने इस ऑफर को 2जी मुक्त भारत के लिए बड़ा कदम बताया है. पिछले कुछ वर्षों में जियोफोन यूजर्स की संख्या 10 करोड़ पहुंच चुकी है. रिलायंस जियो की नजर उन 30 करोड़ 2जी यूजर्स पर है, जो अब भी फीचर फोन इस्तेमाल करते हैं. बता दें कि देश में 30 करोड़ 2जी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 1.2 रुपये से 1.5 रुपये प्रतिमिनट तक चुकाने पड़ते हैं. वहीं, कनेक्शन चालू रखने के लिए भी 50 रुपये प्रतिमाह तक चुकाने पड़ते हैं. वहीं, दूसरी ओर ज्यादातर स्मार्टफोन यूजर्स को कॉलिंग के लिए कोई पैसा नहीं देना होता. बस डेटा और वैलिडिटी के पैसे चुकाने होते हैं.

Jio Recharge Offers: जियो रीचार्ज पर Rs 1000 की छूट, ऐसे पाएं Best Deal

JIO ने सभी तक पहुंचाया इंटरनेट को

New Jio Phone 2021 Offer न्यू जियोफोन 2021 ऑफर का ऐलान करते हुए रिलायंस जियो के निदेशक, आकाश अंबानी ने कहा- जब दुनिया 5G क्रांति की कगार पर खड़ी है, तब भारत में 30 करोड़ लोग 2जी में फंसे हुए हैं. वे इंटरनेट की बुनियादी सुविधाओं से वंचित हैं. पिछले 4 वर्षों से जियो ने इंटरनेट को सभी तक पहुंचाया है और हर भारतीय को तकनीक का लाभ मिला है. तकनीक अब कुछ चुनिंदा लोगों का विशेषाधिकार नहीं रह गई है. न्यू जियोफोन 2021 ऑफर इस दिशा में उठाया गया एक और कदम है.

Jio Phone ऐसे हुआ पॉपुलर

Jio Phone ने अपने किफायती दाम और अच्छी बैटरी की वजह से ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. इस फीचर फोन का इस्तेमाल इस समय भारत की एक बड़ी आबादी कर रही है. इस सीरीज में अभी तक कंपनी ने दो फोन लॉन्च किये हैं. इस सीरीज का पहला फोन जियोफोन था. उसके बाद कंपनी ने जियोफोन 2 लॉन्च किया. यह फीचर फोन बिक्री चार्ट में सबसे ऊपर है. रिलायंस जियो ने जियोफोन को 'इंडिया का स्मार्टफोन' के नाम से ब्रांड प्रोमोट किया है.

Jio Phone को जानें

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जुलाई, 2017 में अपना पहला 4G फीचर फोन (4G Feature Phone) लॉन्च किया था. यह फोन KaiOS पर चलता है. हैंडसेट में 2.4 इंच डिस्प्ले, 2 मेगापिक्सल रियर और 0.3 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही, जियो के इस फोन में व्हाट्सऐप (WhatsApp) और यूट्यूब (YouTube) जैसे ऐप्स भी सपोर्ट करते हैं.