boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

 उपचुनाव में कांग्रेस के सभी लोग मिलकर कांग्रेस को जीताने में लगे है माकन, आज आएंगे सहाड़ा

 उपचुनाव में कांग्रेस के सभी लोग मिलकर कांग्रेस को जीताने में लगे है माकन, आज आएंगे सहाड़ा

राजसमन्द ।राजस्थान में कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी में कोई रुठा हुआ नहीं हैं और उपचुनाव में कांग्रेस के सभी लोग मिलकर कांग्रेस को जीताने में लगे हुए है। माकन ने  श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन के बाद मीडिया से यह बात कही। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी के लोगों ने पहले से ज्यादा मेहनत की है। विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी सहित सब लोगों ने मिलकर एक अच्छा समन्वय स्थापित किया है। बहुत अच्छा काम किया हैं। कोई रुठा हुआ नहीं हैं और सब मिलकर उपचुनाव में कांग्रेस को जीतने में लगे हुए हैं।  

इससे पहले उन्होने भगवान श्रीनाथजी के मंदिर में श्रीनाथजी की राजभोग झांकी के दर्शन किए। इस मौके उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना से मुक्ति एवं सभी लोगों के लिए सुख एवं समृद्धि की कामना की। माकन राजसमंद में पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। उन्होंने मंगलवार को उदयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ चर्चा की थी। उल्लेखनीय है कि 17 अप्रैल को होने वाले राजसमंद उपचुनाव में कांग्रेस ने तनसुख बोहरा को चुनाव मैदान में उतारा है और उनका सीधा मुकाबला पूर्व मंत्री एवं दिवंगत किरण माहेश्वरी की पुत्री एवं भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी से होने के आसार हैं।