boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

तहनाल में चोरों ने दिखाये तेवर- मंदिर, सरकारी भवन व मकानों सहित नौ जगह तोड़े ताले

तहनाल में चोरों ने दिखाये तेवर- मंदिर, सरकारी भवन व मकानों सहित नौ जगह तोड़े ताले

 शाहपुरा मूलचंद पेसवानी। इलाके में नाममात्र की गश्त का चोर-बदमाश जमकर फायदा उठा रहे हैं। ऐसे ही बेखौफ चोर गिरोह ने तहनाल गांव में बीती रात अपने तेवर दिखाते हुये  एक मंदिर, दो सरकारी कार्यालय, डेयरी और चार मकानों के ताले चटका दिये। इस दौरान चोरों को जहां जो मिला, उसे लेकर वे फरार हो गये। चोरी की इस वारदात से ग्रामीण सहमे हैं। पुलिस उपाधीक्षक ने मौके पर पहुंच कर जल्द ही चोरों को पकडऩे का भरोसा दिलाया है। 
जानकारी के अनुसार, शाहपुरा थाने के तहनाल गांव में चोर गिरोह ने बीती रात 12 से 3 बजे के बीच जमकर उत्पात मचाया।
चोरों ने तेजाजी महाराज के दानपात्र को तोड़कर नकदी चुरा ली। इसी तरह किसान सेवा केंद्र, पंचायत भवन, डेयरी भवन, नरेंद्र सिंह राणावत के घर, महावीर भील के मकान, रोडसिंह राणावत के घर, गोविंद व्यास के घर के साथ ही तेज नारायण के घर के ताले तोड़ दिये। चोरों ने वारदात के दौरान महावीर भील के घर से मोबाइल, तेज नारायण के यहां से 3 हजार रुपये, 250 ग्राम चांदी की पायजैब व तेजाजी महाराज के यहां से करीब तीन हजार रुपये की नकद चोर चुरा ले गये। सुबह ग्रामीण नींद से जागे तो उन्हें एक के बाद एक नौ चोरियों का पता चला। इसे लेकर ग्रामीण सहम उठे। सूचना पर शाहपुरा पुलिस व डीएसपी भारत सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने वारदातस्थलों का जायजा लेकर ग्रामीणों को जल्द ही चोरेां का पकडऩे का भरोसा दिलाया।  
उधर, इस वारदात को लेकर तेजाजी ट्रस्ट तहनाल के गोवर्धनसिंह राणावत ने चोरी की रिपोर्ट दी। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि 25 दिसंबर 20 को ही तेजाजी ट्रस्ट ने दानपात्र से 66 हजार 940 रुपये निकाले थे। इसके बाद चोरों को ज्यादा राशि होने की संभावना थी, लेकिन दानपात्र में मात्र तीन हजार रुपये ही थे, जो चोर चुरा ले गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu