boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

मुंगेर  में उपद्रवियों ने थाने से लूटा कारतूस  मैगजीन, चुनावी दौर में बड़े खतरे के संकेत

मुंगेर  में उपद्रवियों ने थाने से लूटा कारतूस  मैगजीन, चुनावी दौर में बड़े खतरे के संकेत

बिहार चुनाव 2020 का दूसरा चरण सामने है और मुंगेर में सड़क पर उतरी उग्र भीड़ द्वारा गुरूवार को हुई हिंसा में पुरबसराय ओपी से बड़ी संख्या में कारतूस और मैगजीन गायब कर दिए गए हैं. जिसने अब प्रशासन व चुनाव आयोग सहित आम जनों की भी चिंताए बढ़ा दी हैं.

पुरबसराय ओपी से भारी संख्या में कारतुस व मैगजीन गायब

गुरूवार को उग्र भीड़ द्वारा की गई हिंसा में पुरबसराय ओपी से एसएलआर के 100 राउंड कारतुस , दो मैगजीन के साथ इंसास के 40 राउंड कारतुस और दो मैगजीन गायब हो गए हैं. जिसके बाद अब यह एक बड़े खतरे का संकेत बनकर लोगों के बीच चर्चे का विषय बन चुका है. वहीं पुलिस महकमे की भी चिंता इस बात से बढ़ चुकी है कि आखिर थाने से लूटी गईं सैकड़ों राउंड कारतूस और मैगजीन का आखिर कहां इस्तेमाल किया जाएगा.

 

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई फायरिंग का विरोध

दरअसल, दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान सोमवार की रात हुई फायरिंग में एक छात्र की मौत के बाद जनता के अंदर पुलिस और प्रशासन के खिलाफ काफी गुस्सा देखने को मिला. सोशल मीडिया पर भी इस कार्रवाई की कड़ी निंदा की जाती रही. वहीं गुरूवार को गुस्साए लोग सड़क पर उतर गए और उन्होंने पुलिस स्टेशनों और SP सहित अन्य अधिकारियों के कार्यालय पर अपना गुस्सा निकाला.

Munger News: बिहार चुनाव के बीच मुंगेर गोलीकांड पर बवाल, राजनीतिक साजिश या कुछ और?

 

आक्रोशित भीड़ का शिकार बना पुलिस महकमा

इस दौरान उग्र भीड़ ने पुलिस को निशाने पर लिया. आक्रोशित भीड़ ने मुंगेर एसपी कार्यालय व एसडीओ आवास में तोड़-फोड़ करने के साथ ही पूरबसराय में जहां दो पुलिस वाहन, एक मोटरसाइकिल, साइकिल व ठेला को आग के हवाले कर दिया वहीं ओपी पर भी पथराव किया गया. और अब लूट की खबर भी सामने आ रही है, जिसकी पुष्टि खुद थानाध्यक्ष कर रहे हैं.

मतदान को लेकर रखे गए थे पूरबसराय थाने में भारी मात्रा में कारतूस

बता दें कि 28 अक्टूबर को मुंगेर में पहले चरण की मतदान की वजह से बड़ी संख्या में जवान मुंगेर आए थे. इसलिए पूरबसराय थाने में भारी मात्रा में कारतूस आदि रखे हुए थे.वहीं गुरूवार को भड़की हिंसा पर चुनाव आयोग ने फौरन कार्रवाई करते हुए मुंगेर से SP और DM को हटाने का आदेश जारी कर दिया और नए एसपी और डीएम की तैनाती कर दी है.

मुंगेर  में उपद्रवियों ने थाने से लूटा कारतूस  मैगजीन, चुनावी दौर में बड़े खतरे के संकेत
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu