boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

महिला ने की दूसरी शादी, तो पिता-भाई ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, मौत

महिला ने की दूसरी शादी, तो पिता-भाई ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, मौत

चूरू
चूरू जिले के सरदारशहर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 26 वर्षीय महिला अपनों के जुल्मों का शिकार हुई । इसके बाद  बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में उसने दम तोड दिया। दरअसल 25 फरवरी को महिला ने अपने पिता, भाई सहित 10 लोगों पर जिन्दा जलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को बयान दिये थे। बताया जा रहा है कि महिला के परिजन उसकी दूसरी शादी करने से नाराज थे। लिहाजा उन्होंने इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया।उल्लेखनीय है कि 25 फरवरी गुरुवार को महिला को 90 फीसदी जली हुई हालत में सरदारशहर के राजकीय अस्पताल लाया गया था। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर रैफर किया गया था।

मृतका की है चार साल की बेटी भी
जानकारी के मुताबिक सरदारशहर के वार्ड तीन निवासी कौशल्या की शादी साल 2014 में नाकरासर में हुई थी। उसके एक चार साल की बेटी भी है। विवाहिता की नुवा निवासी युवक चेतन प्रजापत से मुलाकात प्रेम संबंधों में बदल गई। दोनों ने करीब एक सप्ताह पहले ही कोर्ट में शादी भी कर ली थी। पीहर पक्ष को इस बारे में पता चलने पर काफी नाराज चल रहे थे। विवाहिता बुधवार को पीहर आई थी व उसने शादी के बारे में परिजनों को बताया। लेकिन पीहर पक्ष के लोग इससे नाराज थे। बताया जा रहा है कि उसपर रिश्ता तोड़ने का दवाब बनाया जा रहा था।

10 लोगों पर लगाया आरोप
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार 25 फरवरी की रात को विवाहिता को झुलसी हालत में सरदारशहर के स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां कौशल्या ने पुलिस को दिए पर्चा बयान में पिता शीशपाल व भाई सुभाष, नरेश, मामा दर्शन, नत्थू, कालू सहित 10 जनों पर पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप लगाया था। इस मामले में थानाधिकारी सतीश कुमार यादव का कहना है कि मामले में जांच कर जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।