boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

डकैती का एक साल बाद खुलासा, तीन आरोपित व खरीदार गिरफ्तार

डकैती का एक साल बाद खुलासा, तीन आरोपित व खरीदार गिरफ्तार

 भीलवाड़ा हलचल। जिले की हमीरगढ़ थाना पुलिस ने ग्रोथ सेंटर में एक साल पहले फैक्ट्री में हुई डकैती का खुलासा करते हुये तीन आरोपितों व तांबा खरीदने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपित चित्तौडग़ढ़ जेल में बंद बताया गया है।
हमीरगढ़ थाना पुलिस ने बीएच को बताया कि ग्रोथ सेंटर स्थित एक बंद पड़ी फैक्ट्री में एक साल पहले रात्रि के समय डकैतों ने धावा बोल दिया था। डकैत फैक्ट्री में घुसे और वहां तैनात दो चौकीदारों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की ओर करीब 200 किलो तांबा लूट ले गये थे।
इस वारदात को लेकर हमीरगढ़ पुलिस ने केस दर्ज किया था। जांच के बाद पुलिस ने इस वारदात का खुलासा करते हुये बराठिया निवासी अंबालाल भील, रघु भील व मल्हारगढ़, एमपी के दिनेश बावरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि वारदात का सरगना प्रहलाद अभी चित्तौडग़ढ़ जेल में बंद है। उधर, पकड़े गये आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि फैक्ट्री से लूटा गया तांबा उन्होंने सुशील खटीक को बैचा था। इस खुलासे के बाद पुलिस ने सुशील को भी लूट का माल खरीदने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जल्द ही प्रोडक्शन वारंट के तहत सरगना प्रहलाद को जेल से गिरफ्तार करेगी।