boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

अशोक गहलोत कैबिनेट विस्तार का काउंटडाउन शुरू

अशोक गहलोत कैबिनेट विस्तार का काउंटडाउन शुरू

 

जयपुर ।राजस्थान में अशोक गहलोत कैबिनेट विस्तार का काउंटडाउन शुरू हो गया है. राज्य में मकर संक्रांति के बाद कभी भी नए मंत्री राजभवन में शपथ ले सकते हैं. वहीं कैबिनेट विस्तार और मंत्रियों की लिस्ट को लेकर एक्सरसाइज शुरू हो गया है. बता दें कि मंत्रिमंडल विस्तार में सचिन पायलट खेमेंं से अधिक नेताओं को शामिल किया जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में करीब 15 नेताओं के शामिल किया जाने की बात कही जा रही है, जबकि इस कैबिनेट में सचिन पायलट कैंप में 7 मंत्रियों को शपथ दिलाया जा सकता है. हालांकि अभी तक नामोंं पर मुहर नहीं लगी है. नामों को लेकर अजय माकन और अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के बीच फाइनल चर्चा की जाएगी.

केसी वेणुगोपाल से मिले पायलट- इधर, कैबिनेट विस्तार की चर्चा के बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मिलने पहुंचे हैं. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच मंत्रियों की सूची और राजनीतिक नियुक्ति पर चर्चा की जाएगी.

पायलट कैंप के इन नेताओं को किया जाएगा शामिल- पायलट कैंप के 6-7 नेताओं को मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है. कैबिनेट विस्तार में रमेश मीणा (Ramesh Meena), विश्वेंद्र सिंह, मुकेश भाखर, भवरलाल शर्मा और इंद्राज गुर्जर शामिल हो सकते हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu