boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

ATS पर हमला करके साथी को छुड़ा ले गए हथियारबंद बदमाश

 ATS पर हमला करके साथी को छुड़ा ले गए हथियारबंद बदमाश

बाड़मेर में तस्करों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। वे बेखौफ होकर पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। एक तस्कर को पकड़ कर ला रही यूपी एटीएस व जोधपुर पुलिस टीम पर बुधवार शाम कुछ तस्करों ने हमला कर दिया और वे अपने साथी को छुड़ा कर ले गए। हमले के दौरान तस्करों व पुलिस टीम के बीच गोलियां चलने की सूचना आ रहीं है, लेकिन फिलहाल अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

यूपी एटीएस की एक टीम 14 साल पुराने एक मामले में आज दोपहर शिव थाना क्षेत्र पहुंची थी और यहां से एक कुख्यात तस्कर चन्द्र प्रकाश जाणी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसे शिव पुलिस थाने ले जाया गया। थाने में थोड़ी देर पूछताछ करने के बाद पुलिस व एटीएस की सुरक्षा में चन्द्र प्रकाश को बाड़मेर लाया जा रहा था। इस बीच बाड़मेर से करीब सात किलोमीटर पहले चार वाहनों में सवार होकर आए शिव प्रकाश के हथियारबंद साथियों ने एटीएस व पुलिस के वाहनों को रोक दिया।

बदमाशों ने पुलिस और एटीएस पर हमला बोल दिया और चन्द्र प्रकाश को एटीएस की कस्टडी से छुड़ा कर अपने साथ लेकर फरार हो गए। हमला करके तस्कर को छुड़ा लेने की जानकारी मिलते ही आला पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। हाथों-हाथ पूरे क्षेत्र की नाकाबांदी कर तस्करों की तलाशी का अभियान शुरू किया गया।

फिलहाल पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लगा है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि तस्करों ने अपने साथी को छुड़ाने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग की या नहीं। कुछ लोगों का दावा है कि दोनों पक्षों के बीच फायरिंग हुई। वहीं, पुलिस अधिकारी फिलहाल मामले पर चुप्पी साध तस्करों को खोजने में जुटे हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu