boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

 सगाई तोडऩे से नाराज होकर युवती को अगवा करने का आरोपित तीन साथियों सहित गिरफ्तार 

 सगाई तोडऩे से नाराज होकर युवती को अगवा करने का आरोपित तीन साथियों सहित गिरफ्तार 

 भीलवाड़ा हलचल। सगाई टूटने से खफा होकर एक युवती को अगवा करने के आरोपित को तीन साथियों सहित रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।  
रायपुर थाना प्रभारी प्रेम सिंह ने  बताया कि  जिले के एक गांव की मीना नामक युवती की बचपन में ही परिजनों ने  सुरेश पुत्र लेहरु सुथार से सगाई तय कर दी थी। इसके बाद करीब दो साल पहले परिजनों ने यह रिश्ता तोड़ दिया। इसी बात से नाराज सुरेश न अन्य लोगों के साथ मिलकर युवती के अपहरण का षड्यंत्र रचा। इसके तहत सुरेश अपने चारों साथियों के साथ वैन लेकर रविवार शाम सात बजे मीना के गांव जा धमका और फिल्मी अंदाज में मीना की छोटी बहन को अगवा कर वैन में डाल दिया और फरार हो गया।  
युवती के पिता की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अपहरण् के बाद छह घंटे की मशक्कत कर युवती को  आसपुर में रहने वाली आरोपित की बहन के घर से मुक्त करवा लिया।  उधर, अपहरण के बाद से फरार चल रहे चार आरोपितों  देवनगर (नाहरी) निवासी सुरेश व इसके भाई बन्ना लाल उर्फ गोटू पुत्र लेहरु सुथार,  कैलाश पुत्र हीरालाल कुमावत नाहरी व दुल्हेपुरा निवासी दिनेशचंद्र पुत्र जमनालाल जाट को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu