boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

नहाते समय आए एक वीडियो कॉल ने बर्बाद कर दी जिंदगी

नहाते समय आए एक वीडियो कॉल ने बर्बाद कर दी जिंदगी

 

जयपुर. राजधानी में युवकों के अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करने वाली गैंग सक्रिय है। शहर के कई थाना क्षेत्रों में इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। अब करधनी में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

रिपोर्ट में बताया कि उसके बेटे को कुछ लोगों ने इंस्टाग्राम पर झांसे में लिया। इसके बाद बेटे का अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने वाले बेटे को वीडियो सार्वजनिक करने का झांसा दे ब्लैकमेल कर रहे हैं।

 

अजमेर रोड निवासी एक युवक से भी अश्लील वीडियो बनाकर ठगी की गई। पीडि़त युवक ने बताया कि बाथरूम में नहाने के दौरान मोबाइल पर वीडियो कॉल आया। वीडियो कॉल एक युवती ने किया था। कुछ दिन वीडियो कॉल पर युवती बातचीत करती रही। फिर झांसे में आने के बाद युवती के कहने पर वीडियो कॉल के दौरान पीडि़त ने अपने पूरे कपड़े खोल दिए। तभी युवती और उसके साथियों ने पीडि़त की अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर ली और फिर ब्लैकमेल करने लगे। जयपुर में पहले भी इस तरह का गिरो पकड़ा जा चुका है। इसके बावजूद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।