boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

आज शाम से राजस्थान में 108 और 104 सेवा बंद, एम्बुलेंस कर्मचारी रहेंगे हड़ताल पर

आज शाम से राजस्थान में 108 और 104 सेवा बंद, एम्बुलेंस कर्मचारी रहेंगे हड़ताल पर

 जयपुर। राजस्थान एंबुलेंस कर्मचारी यूनियन ने मंगलवार शाम आठ बजे से प्रदेशभर में 108 और 104 एम्बुलेंस का संचालन बंद करने की घोषणा की है। यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि एंबुलेंस कर्मचारी काफी समय से अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन सरकार से झूठे आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला।

एंबुलेंस कर्मचारी अपनी मांगों का समाधान करवाने के लिए 2 फरवरी को मिशन निदेशक नरेश कुमार ठकराल व परियोजना निदेशक अनिल पालीवाल  राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के माध्यम से चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा से मिले, लेकिन उसके बाद भी किसी तरह से कर्मचारियों की मांगों का समाधान नहीं हुआ। तब तय गया किया गया था कि 22 फरवरी तक कर्मचारियों की मांगों का समाधान नहीं हुआ तो 23 फरवरी को पूरे प्रदेश में एंबुलेंस सेवा बंद कर दी जाएगी। इसके लिए मिशन निदेशक को चेतावनी पत्र भी दिया गया था।

शेखावत ने बताया कि कर्मचारियों का 20 फीसदी बढ़ा हुआ वेतन का एरियर दिलवाने व 8 घंटे कार्य समय लागू करवाने की मांगों को लेकर 23 फरवरी शाम 8 बजे से पूरे प्रदेश में एंबुलेंस सेवा अनिश्चित काल के लिए बंद रहेगी। 24 फरवरी सुबह 22 गोदाम पेट्रोल पंप के पास प्रदेशभर के कर्मचारी धरना देंगे। जब तक मांगे पूरी नहीं होती तब तक एंबुलेंस सेवा प्रदेशभर में बंद रहेगी।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu