boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

ATS की गिरफ्त से फरार हुये तस्कर चंद्रप्रकाश जाणी ने 24 घंटे में किया सरेंडर

 ATS की गिरफ्त से फरार हुये तस्कर चंद्रप्रकाश जाणी ने 24 घंटे में किया सरेंडर

बाड़मेर। राजस्थान में अपनी गिरफ्तारी और फिर एसओजी टीम पर हमला करवाकर फरार होने वाले अंतरराज्यीय तस्कर चंद्रप्रकाश जाणी ने बाड़मेर में अपनी फरारी के दूसरे ही दिन बाड़मेर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। बुधवार को बाड़मेर के शिव में एटीएस द्वारा चंद्रप्रकाश को अपनी गिरफ्त में लिया था लेकिन उसकी गिरफ्तारी के कुछ देर बाद ही 4 वाहनों में सवार होकर आए अज्ञात हमलावरों ने उसे पुलिस गिरफ्त से छुड़ा दिया था। जिसके बाद से पूरे जोधपुर रेंज में हाई अलर्ट घोषित करते हुए नाकेबंदी जारी थी।
इस पूरे घटनाक्रम का गुरुवार शाम होते होते पटापेक्ष हो गया। बाड़मेर के सदर थाना में चंद्रप्रकाश ने बाड़मेर पुलिस के सामने सरेंडर कर लिया है। बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि राजस्थान, गुजरात और उत्तरप्रदेश के विभिन्न जिलों में वांटेड बाड़मेर के निवासी चंद्रप्रकाश जाणी को बुधवार को एटीएस की टीम ने शिव में गिरफ्तार किया था लेकिन उसकी गिरफ्तारी के कुछ ही देर बाद 4 वाहनों में सवार होकर आए उसके समर्थकों ने उसे एटीएस की टीम पर हमला कर छुड़ा लिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद जोधपुर जॉन में हथियाबन्द नाकेबंदी कर दी गई थी। गुरुवार दिन भर चले घटनाक्रम के बाद गुरुवार शाम को भागे तस्कर ने बाड़मेर के सदर थाने में सरेंडर कर दिया है। बताया जा रहा है कि राजनीतिक व पुलिस दबाव के चलते चंद्रप्रकाश ने सरेंडर किया है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नही हो पाया है कि देर रात वह कहा था और भागने के बाद अब सरेंडर करने के क्या मायने हो सकते है। फिलहाल बाड़मेर पुलिस व एटीएस ने पूरे घटनाक्रम में राहत की सांस ली है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu