boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

तेजाब फेंक महिला टीचर की जिंदगी बर्बाद की, स्‍कूल प्रबंधक समेत 6 को उम्रकैद

तेजाब फेंक महिला टीचर की जिंदगी बर्बाद की, स्‍कूल प्रबंधक समेत 6 को उम्रकैद

 मेरठ
मेरठ के परतापुर इलाके की रहने वाली एक युवती की जिंदगी वर्ष 2018 में कुछ सिरफिरों की वजह से बिल्कुल बदल गई थी। इन मनचलों ने उसके ऊपर तेजाब डाल दिया था। चेहरा खराब हो जाने के कारण एसिड अटैक पीड़िता की जिंदगी मुश्किल भरी हो गई। दो साल बाद जाकर उसे इंसाफ मिला है। युवती पर तेजाब फेंकने के मामले में अदालत ने स्‍कूल प्रबंधक समेत छह लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। सभी आरोपियों पर तीन-तीन लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।
जानकारी के मुताबिक, युवती एक निजी स्‍कूल में पढ़ाती थी। वहां मैनेजमेंट के कुछ लोगों ने उसके साथ बदसलूकी की। युवती ने विरोध करते हुए स्कूल छोड़ दिया। इस बात से गुस्‍साए स्‍कूल प्रबंधक अजब सिंह ने अन्‍य आरोपियों के साथ मिलकर उस पर 22 नवंबर, 2018 को तेजाब फेंक दिया। युवती का आरोप था कि स्कूल में नौकरी छोड़ने के बाद स्कूल प्रबंधक उस पर दोबारा से नौकरी करने का दबाव बनाता था।

'मुकदमे के दौरान मिलीं धमकियां'
शिवानी के वकील मुकेश मित्तल ने बताया कि आरोपियों को निचली अदालत ने गुनहगार मानते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है। वहीं, पीड़ित युवती ने बताया कि मुकदमे की सुनवाई के दौरान आरोपियों ने उसे डराया, धमकाया और लालच दिया। मगर वह हिम्मत नहीं हारी। संकट की इस घड़ी में उसके मायके और ससुराल वालों ने उसका पूरा साथ दिया। पीड़िता ने एसिड अटैक पीड़िताओं के परिजनों से हमेशा अपने बच्चे के साथ खड़े रहने की अपील की जिससे वह जीवन की लड़ाई में कमजोर ना पड़ें।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu