आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक बुधवार यानी 10 अप्रैल 2024 का अपना राशिफल।

मेष राशि
आज के दिन भाइयों से रिश्ते खराब हो सकते हैं। किसी से बाद- विवाद हो सकता है। व्यापार में बाधा रहेगी। नौकरी में सहकर्मी आपका विरोध कर सकते हैं। जोखिम भरे कार्यों से दूर रहें। दिन को शुभ बनाने के लिए माता जी की पूजा जरूर करें।
लकी नंबर: 49, शुभरंग: सफेद

वृषभ राशि
आज के दिन कोट व कचहरी में सफलता सकती है। नौकरी में अधिकारी वर्ग आपकी हेल्प करेंगे। आज दिन अच्छा गुजरेगा। दूसरों से ज्यादा बात न करें। फैमिली में दिक्कत हो सकती हैं। व्यापार सामान्य रहने की संभावना है।

मिथुन राशि
आज के दिन भूमि व वाहन संबंधित कार्यों से फायदा होगा। रोजगार के अवसर मिलेंगे। नौकरी में अनुकूलता रहेगी। कर की रकम आप चुका पाएंगे। नए लोगों से सावधान रहेंगे। निवेश शुभ रहेगा। परिवार का साथ मिलेगा।

कर्क राशि
आज के दिन रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। दुश्मन परास्त होंगे। कीमती वस्तु गुम सकती है। किसी अनहोनी की आशंका बनी रहेगी। परिवारिक वातावरण बिगड़ सकता है। फ्रेंड आप की मदद करेंगे।

सिंह राशि
आज के दिन भाग दौड़ बनी रहेगी। किसी का साथ खराब रह सकता है। पार्टनर से बहस करने से बचें। व्यवसाय के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। दूसरे से कार्यों में दखलअंदाजी करने से बचें। अपने आसपास की मंदिर में माता की पूजा के लिए जरूर जाएं।

कन्या राशि
आज सामाजिक कार्यों में मन लगा रहेगा। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। पार्टनर से वाद-विवाद हो सकता है। लव लाइफ में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। धन को लेकर चिंतित न हों।

तुला राशि
आज के दिन भूले बिसरे साथियों से मुलाकात होगी। मित्रों तथा फेमली के सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा। बिजनेस में आपको लाभ होगा। किसी से बहस करने से बचें। जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें।

वृश्चिक राशि
आज के दिन जीवनसाथी से हेल्थ प्राप्त होगी। गिफ्ट मिल सकता है। नौकरी में पदोन्नति की बात चलेगी। किसी बड़ी समस्या का समाधान होगा। किस्मत का साथ मिलेगा। आज किसी नए कार्य की शुरुआत भी कर सकते हैं।

धनु राशि
आज के दिन कीमती वस्तु खरीद पाएंगे। लापरवाही न करें। काम बिगड़ सकते हैं। लाभ के योग बनेंगे। नौकरी में काम ज्यादा करना पड़ेगा। आलस्य का त्याग करें। बिजनेस व्यापार ठीक-ठाक रहेगा।

मकर राशि
आज के दिन पुराना पैसा आपको मिलेगा। यात्रा से लाभ की स्थिती बनेगी। व्यापार में बड़े भाइयों से आपको हेल्प प्राप्त होगी। दूसरे के फिलिंग का सम्मान करें। आज के दिन आप कोई वस्तु खरीद सकते हैं।

कुम्भ राशि
आज के दिन सामाजिक प्रतिष्ठा बन सकती है। कोई नया प्लान बनाएंगे। प्यार ज्यादा करने पड़ेगे। नौकरी में आपके अधिकार में कटौती हो सकती है। शुभ के साधनो में खर्च होगा। भाइयों का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि  
आज कानूनी मामलों में सलाह जरूरी है। रुके हुए कार्य तेजी से पूरे होंगे। सत्संग करने से लाभ प्राप्त होगा। घर बाहर सुख शांति बनी रहेगी। भाग्य का साथ आपको मिलेगा। पैसे के मामले में सावधानी बरतें।

Read MoreRead Less
Next Story