महाप्रसाद की महायात्रा नाथद्वारा से पहुंची अयोध्या,भक्तों में वितरित हुए 1 लाख 1 मठड़ी के प्रसाद

नाथद्वारा में स्थित पुष्टिमार्गीय प्रधान पीठ प्रभु श्रीनाथजी मंदिर के महाप्रसाद की महायात्रा आज रामनवमी के अवसर पर अयोध्या पहुंची। श्रीजी प्रभु का एक लाख एक मठड़ी का भोग श्रीनाथ द्वार से रामद्वार तक विभिन्न पड़ावों भीलवाड़ा, जयपुर, मथुरा, लखनऊ होते हुए आज अयोध्या पहुंचा। श्रीजी प्रभु के महाप्रसाद को श्री रामलला प्रभु को आरोगाया गया।


श्रीजी प्रभु के महाप्रसाद को अयोध्या में विभिन्न स्थलों पर श्रीजी प्रभु के सेवकों और राम भक्तों ने तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्यों ने अलग-अलग जगह वितरित किया। ये प्रसाद श्री राम मंदिर के भंडारे में, हनुमानगढ़ी के मंदिर में, नया घाट, श्री महाप्रभु जी की बैठक आदि जगहों पर प्रभु के भक्तों को मठड़ी के महाप्रसाद को वितरित किया गया।

श्रीनाथजी मंदिर से महाप्रसाद यात्रा पहुंची अयोध्या, रामनवमी पर भक्तों को वितरित की गई मठड़ीश्रीजी प्रभु के मठड़ी के महाप्रसाद को कनका रूप में अयोध्या में लाखों लोगों ने श्रीजी प्रभु की कृपा समझकर ग्रहण किया गया। श्रीजी प्रभु के इस महाप्रसाद के महायात्रा के अभियान के लिए श्रीनाथजी मंदिर तिलकायत राकेश महाराज और तिलकायत पुत्र विशाल बावा का आभार धन्यवाद प्रकट किया। महाप्रसाद का वितरण नाथद्वारा से आए सेवकों जिनमें तिलकायत के सचिव लीलाधर पुरोहित, समाधानी उमंग मेहता,पीआरओ गिरीश व्यास, वैष्णव गिरीश भाई शाह आदि ने अपनी सेवाएं दीं।

Read MoreRead Less
Next Story