गुजरात में ट्रक से टकराई कार, 10 लोगों की मौत

गुजरात के खेड़ा जिले के नडियाद शहर के पास अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई। इस दौरान कार सवार 10 लोगों की मौत हो गई।

वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही थी कार

नडियाद ग्रामीण पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर किरीट चौधरी ने बताया कि गुजरात में पंजीकृत कार वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही थी। इस दौरान कार एक्सप्रेसवे पर ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार परखच्चे उड़ गए। हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल लोगों को एम्बुलेंस में नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जिन्होंने बाद में दम तोड़ दिया।


ट्रक व्यस्त एक्सप्रेसवे के सबसे बाएं लेन पर खड़ा था

खेड़ा के पुलिस अधीक्षक राजेश गढ़िया ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि ट्रक का पंजीकरण महाराष्ट्र आरटीओ में है। ट्रक व्यस्त एक्सप्रेसवे के सबसे बाएं लेन पर खड़ा था। उसमें कुछ खराबी आ गई थी। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार उससे टकरा गई। दुर्घटना में चालक और पांच साल के बच्चे सहित कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई।


अब तक केवल चार मृतकों की पहचान हो पाई

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक महाराष्ट्र के पुणे से जम्मू जा रहा था, तभी नडियाद के पास उसमें तकनीकी खराबी आ गई। कार सवार वडोदरा, नडियाद और अहमदाबाद सहित गुजरात के विभिन्न शहरों के रहने वाले थे। अब तक केवल चार मृतकों की पहचान हो पाई है।

Read MoreRead Less
Next Story