नारायण के कत्ल के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

भीलवाड़ा बीएचएन। नारायण गुर्जर हत्याकांड के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर 5 दिन पुलिस कस्टडी में लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपितों ने स्वीकार किया कि नारायण को बाइक से जाते समय पहले आरोपितो ंने पहले कार से टक्कर मारी और इसके बाद उसे कार में डालकर नीम का खेड़ा की ओर जंगल में ले गये, जहां उसके साथ मारपीट की। इसके बाद नारायण को ये आरोपित रेलवे फाटक के पास डालकर फरार हो गये।

मांडल पुलिस के अनुसार, कोलीखेड़ा निवासी नारायणलाल गुर्जर 22 अप्रैल की शाम चार बजे शादी में जाने के लिए निकला था। जो रात को बाहर ही था। सुबह करीब 5 बजे कोलीखेड़ा के कन्हैयालाल गुर्जर ने नारायण गुर्जर के घायलावस्था में कोलीखेड़ा फाटक के पास पड़े होने की सूचना उसके भाई श्यामलाल पुत्र भैंरू गुर्जर को मोबाइल से दी। सूचना पर श्यामलाल वहां पहुंचा। उसे नारायण ने बताया कि वह चौराहा से पल्सर बाइक पर अपने गांव आ रहा था, तभी कार वालों ने उसे टक्कर मारी। वह खेत में गिर गया। कार से उतर कर देवरिया के मदन सिंह पुत्र तख्तसिंह राजपूत व राकेश सुथार निवासी मांडल और तीन-चार अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की। रास्ते में मारपीट कर उसे फाटक के पास डाल गये। नारायण को मांडल अस्पताल ले जाने पर जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई श्यामलाल गुर्जर की रिपोर्ट पर अपराध धारा 302, 201 के तहत केस दर्ज किया।

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के आदेशानुसार, एएसपी सहाड़ा रोशन पटेल के निर्देशन और डीएसपी मांडल मेघा गोयल के निकट सुपरविजन में एक टीम थाना प्रभारी संजय कुमार के नेतृत्व में गठित की गई। टीम ने अथक प्रयास के बाद सीडियास निवासी कमलेश पुत्र ईश्वर गुर्जर व कंवरलाल पुत्र रायमल गुर्जर को डिटेन कर मनोवैज्ञानिक तकरीे से गहनता से पूछताछ की तो दोनों ने साथियों के साथ मिलकर रंजिशवश नारायण गुर्जर के साथ मारपीट कर वारदात को अंजाम देना कबूल किया। इसके चलते कमलेश व कंवर लाल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। पुलिस इस वारदात में काम ली गाड़ी, लाठियां, डंडे आदि बरामद करने के लिए दोनों से पूछताछ कर रही है।

नारायण के कत्ल के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

23 अप्रैल की रात आरोपितों ने योजनाबद्ध तरीक से नारायण गुर्जर को जान से मारने की नियत से उसे अपनी पल्सर बाइक से जाते समय स्विफ्ट कार से टक्कर मारी। इसके चलते नारायण, बाइक सहित उछल कर खेत में जा गिरा। नारायण को कार में डालकर ये आरोपित नीम का खेड़ा की ओर जंगल में ले गये और वहां उसके साथ मारपीट की, जिससे उसे गंभीर चोट आई। इसके बाद नारायण को घायलावस्था में ये आरोपित कोलीखेड़ा क्षेत्र में रेलवे फाटक के पास तिराहे पर डाल गये।

Read MoreRead Less
Next Story