दो घरों में चोरी के बाद पुलिस की नाकाबंदी तोड़ भागे चोर, दिल्ली में पंजीकृत वाहन में सवार थे

दो घरों में चोरी के बाद पुलिस की नाकाबंदी तोड़ भागे चोर, दिल्ली में पंजीकृत वाहन में सवार थे

भीलवाड़ा बीएचएन। जिले में चोर गिरोह वारदात-दर-वारदात को अंजाम देकर आमजन में आतंक का पर्याय बन चुके हैं। ऐसे ही एक गिरोह ने धनवाड़ा गांव में दो घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद ग्रामीणों ने चोरों का पीछा कर नाकाबंदी करवाई, लेकिन ये शातिर बदमाश पुलिस की नाकाबंदी तोडक़र भागने में सफल रहे। चोरी का केस पारोली पुलिस ने दर्ज कर लिया।

पारोली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, धनवाड़ा निवासी छोटूलाल पुत्र छगना बैरवा के मकान में रात्रि के समय चोर घुस आये। चोरों ने बैरवा के मकान से सवा किलो चांदी की कनगती, दो जोड़ी पायजैब, अंगुठी व 12 हजार रुपये नकद चुरा लिये। इसी गांव में चोरों ने दूसरी वारदात को शंकर पुत्र घीसा बैरवा के घर अंजाम दिया। शंकर के घर से चोरों ने सोने की नाक की बाली, 250 ग्राम चांदी के पायजैब और सोने का एक मांदलिया चोरी कर लिया।

चोरी का चला पता तो किया पीछा

छोटूलाल व शंकर बैरवा के मकानों में चोरी के तुरंत बाद ग्रामीणों व पीडि़त गृहस्वामियों को चल गया। इसके चलते इन लोगों ने चोरों का पीछा किया। चोरों के पास दिल्ली में पंजीकृत वाहन था। ग्रामीणों ने कोटड़ी तक इनका पीछा किया। इस बीच चोर कोटड़ी से पहले ही घूम गये।

पुलिस से करवाई नाकाबंदी, चोर तोड़ भागे

ग्रामीणों की पकड़ से बाहर निकल चुके चोरों की सूचना पंडेर पुलिस को दी गई। ग्रामीणों की सूचना पर पंडेर पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन ये शातिर बदमाश पुलिस की नाकाबंदी तोडक़र भाग गये। परिवादी छोटू ने रिपोर्ट में बताया कि धनवाडा का चमारो का झुपडा में पहले भी तीन-चार बार चोर चोरियो का अंजाम दे चुके है । चोर बार बार एक ही ग्राम मे चोरी कर रहे है । ग्रामीणों ने इस चोरी के पीछे रामप्रसाद कंजर व नारायण कंजर का हाथ होने की आशंका है। ग्रामीणों को ये लोग पहले भी धमकी दे चुके हैं कि तुम्हारे चोरियां होती रहेगी और तुमसे कुछ भी नहीं होगा और यही दोनो व्यक्ति बार बार हमारे चोरियां करवा रहे है ।

Read MoreRead Less
Next Story