Video सोपुरा स्कूल के प्रिंसीपल की खेत में मिली लाश, हत्या का मामला दर्ज

Video सोपुरा स्कूल के प्रिंसीपल की खेत में मिली लाश, हत्या का मामला दर्ज

Wed 12 Jun 19  2:14 pm


भीलवाड़ा संपत माली। सोपुरा स्कूल के प्रिंसीपल लेहरुलाल जाट की लाश मंगलवार देर रात उन्हीं के खेत पर नीम के पेड़ के नीचे पाई गई। परिजनों ने प्रिंसीपल की संदिग्ध मौत को हत्या बताते हुये सदर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 
सदर थाना प्रभारी कृष्णकुमार ने हलचल को बताया कि सुवाणा निवासी लेहरुलाल (50) पुत्र हजारीलाल जाट सोपुरा स्कूल में प्रिंसीपल थे। मंगलवार सुबह वे, खेत पर कांटे जलाने गये थे। उन्होंने वहां कांटे भी जलाये । इसके बाद रात तक वे, घर नहीं पहुंचे। फोन भी बंद था। इससे परिजनों की चिंता बढ़ गई। उन्होंने जाट की तलाश की। परिजन जब खेत पर पहुंचे तो उन्हें नीम के पेड़ के नीचे एक खाई में लेहरुलाल की लाश पड़ी मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव कब्जे में लिया, जिसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के शवगृह भिजवा दिया। 
बुधवार सुबह डीएसपी (सदर) राजेश आर्य की मौजूदगी में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया गया। इस बीच, मृतक के भतीजे ओमप्रकाश जाट ने पुलिस को रिपोर्ट दी। भतीजे ने लेहरूलाल की मौत को हत्या बताया। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं प्रथम दृष्टया पुलिस लेहरूलाल की मौत को नैचूरल डेथ मान रही है। वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ पायेंगे। 

 

news news news