Video चिनाई कारीगर को दुष्कर्म मामले में उम्र कैद

Video चिनाई कारीगर को दुष्कर्म मामले में उम्र कैद

Thu 11 Jul 19  6:58 pm


भीलवाड़ा हलचल । मांडल थाना इलाके में सात साल पहले एक महिला से  दुष्कर्म करने के मामले में चिनाई कारीगर राजेंद्र उर्फ पप्पू ओड को आज उम्र कैद की सजा के साथ ही 3500 रुपए जुर्माने से दंडित किया है। फैसला, विशिष्ठ न्यायाधीश अनुसूचित जाति/ जनजाति (अत्याचार निवारण) प्रकरण ने गुरुवार को सुनाया। 

विशिष्ठ लोक अभियोजक नारायणी बागरिया ने बताया कि एक पीडि़ता ने 28 मई 2012 को मांडल थाने में रिपोर्ट दी। पीडि़ता ने बताया कि 26 मई की रात वह शौच करने के लिए स्कूल बाउंड्री के पास गई थी। उसे अकेला पाकर वहां पहुंचे व्यक्ति ने उसके मुहं में रूमाल ठूंस दिया और जबरन दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपित ने मारपीट भी की। इसके बाद वह, पीडि़ता को जबरन बाइक पर बैठाकर ले जाने लगा तो वह नीचे गिर गई। इसके बाद वह चिल्लाई तो कुछ लोग वहां आ गये, जिन्हें देखकर चिनाई का काम करने वाला रामपुरिया, बनेड़ा निवासी राजेंद्र उर्फ पप्पू पुत्र रामपाल ओड अपने चप्पल और बाइक छोड़कर भाग छूटा था। उधर, पीडि़ता को हालत बिगडऩे पर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच की। 15 जून 2012 को राजेंद्र उर्फ पप्पू को गिरफ्तार किया, जिसे 16 जून को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया था। 
पुलिस ने तफ्तीश कर न्यायालय में चार्जशीट पेश की। इसके बाद न्यायालय ने सुनवाई पूरी कर आज आरोपित राजेंद्र उर्फ पप्पू को सजा और जुर्माने से दंडित किया। 

news news news