फिल्म निर्माता सौंदर्या जगदीश ने की सुसाइड

फिल्म निर्माता सौंदर्या जगदीश ने की सुसाइड

साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सुनने में आ रही है. कन्नड़ फिल्म निर्माता और व्यवसायी सौंदर्या जगदीश का कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास करने के बाद निधन हो गया. पुलिस सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि निर्माता ने आज सुबह बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि जांच जारी है और मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

सौंदर्या जगदीश ने की आत्महत्या
जगदीश के दोस्त श्रेयस ने संवाददाताओं से कहा “जगदीश की आत्महत्या के प्रयास के बाद मौत हो गई. हम उसे अस्पताल गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. कारण क्या था, यह जानने के लिए जांच जारी है. जगदीश को कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी, हम आपको मौत के पीछे कारण अभी नहीं बता सकते. यह घटना आज सुबह हुई.”


सौंदर्या जगदीश के दोस्त ने दी ये जानकारी
यह पूछे जाने पर कि हाल ही में जगदीश को बैंक से नोटिस भेजा गया था और क्या यही आत्महत्या का प्रयास करने के पीछे का कारण हो सकता है, उन्होंने कहा, “नहीं इसका इससे कोई संबंध नहीं है. यह मुद्दा पिछले कुछ समय से है. व्यावसायिक मुद्दे अलग हैं.” शहर में एक पब के मालिक जगदीश फिल्म निर्माता होने के साथ-साथ एक बिल्डर और व्यवसायी भी थे. मीडिया की खबरों के मुताबिक पब हाल ही में कुछ फिल्मी हस्तियों और क्रू द्वारा देर रात पार्टी करने के बाद विवाद में फंस गया था, जिसके परिणामस्वरूप इसका लाइसेंस अस्थायी रूप से रद्द कर दिया गया था. वहीं, उनके जानने वाले इस बात से हैरान है कि उन्होंने इतवा बड़ा कदम कैसे उठा लिया. हालांकि अभी जांच जारी है.

Read MoreRead Less
Next Story