ससुराल के घर में फंदे से झूलता मिला युवक का शव

ससुराल के घर में फंदे से झूलता मिला युवक का शव

Thu 11 Jul 19  12:25 pm


भीलवाड़ा हलचल। जिले के करणीपुरा गांव के एक युवक का शव आज जवाहरनगर स्थित उसके ससुराल के घर की छत पर लोहे के गर्डर से झूलता मिला। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने युवक की मौत को खुदकुशी मानते हुये जांच कर ररही है। फिलहाल पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। 
प्रताप नगर पुलिस के अनुसार, बागौर थाने के करणीपुरा गाडरीखेड़ा निवासी श्यामलाल (32) पुत्र भैंरूलाल तेली अभी जवाहर नगर स्थित अपने ससुराल के मकान में पत्नी, एक 4 चाल की बेटी व ढाई साल के बेटे के साथ रह रहा था। ससुराल पक्ष को कोई भी व्यक्ति इस घर में नहीं रहता है। 3 दिन पहले श्यामलाल, पत्नी व बच्चों सहित लेसवा में आयोजित सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। श्यामलाल, पत्नी व बच्चों को गांव छोड़कर कल शाम जवाहरनगर लौट आया। 
आज सुबह श्यामलाल से बात करने के लिए पत्नी ने उसे कॉल किया, लेकिन फोन लगातार नोरिप्लाई आने पर पत्नी ने पड़ौसी के घर फोन कर पति से बात कराने के लिए कहा। पड़ौसी, श्यामलाल की तलाश करता हुआ मकान की छत पर गया तो वहां गमछे व डोरियों से बने फंदे पर श्यामलाल लोहे के गर्डर पर झूलता मिला। यह देखकर पड़ौसी सकते में आ गया। उसने परिजनों को सूचना दी। परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतरवा कर जिला अस्पताल पहुंचाया। एएसआई अनवर हुसैन ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि अभी तक खुदकुशी के कोई कारण सामने नहीं आये हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि ऐसा कोई कारण अब तक उनके सामने नहीं आया, जिससे कि श्यामलाल को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा। पुलिस खुदकुशी के कारणों की जांच कर रही है। 

 

news news news