भाजपा ने नगर पालिका के खिलाफ हल्लाबोल प्रदर्शन किया

भाजपा ने नगर पालिका के खिलाफ हल्लाबोल प्रदर्शन किया

Wed 12 Jun 19  9:16 pm


शाहपुरा-मूलचंद पेसवानी/  शाहपुरा नगर पालिका के खिलाफ मंगलवार को भाजपा नगर मंडल की ओर से हल्लाबोल प्रदर्शन किया गया तथा उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर सात दिन में बस स्टेंड को संचालित करने व स्वच्छता अभियान के तहत निर्मित शौचालय निर्माण कराने वालों को राशि दिलाने की मांग की है। 
भाजपा नगर अध्यक्ष रघुनंदन सोनी व प्रतिपक्ष नेता मोहन गुर्जर की अगुवाई में बस स्टेंड से एसडीएम कार्यालय तक प्रदर्शन किया गया तथा एसडीएम महावीर प्रसाद नायक को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बस स्टेंड का संचालन सुव्यवस्थित तरीके से कराने की मांग की है। इसके अलावा स्वच्छता मिशन के तहत निर्मित शौचालयों की पात्रता रखने वालों को तुंरत तीसरी किश्त का भुगतान कराने की भी मांग की है। एसडीएम ने सात दिन में कार्रवाई का आश्वासन दिया। 
इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष रघुनंदन सोनी ने कहा कि नगर पालिका की हठधर्मिता के कारण बस स्टेंड का संचालन सुचारू नहीं हो पा रहा है। हायर सेंकडरी स्कूल के बाहर स्टोपज करके समस्या को बढ़ा दिया गया है। इससे राहगीरों को परेशानी हो रही हैं। शोचालयों की किश्त न मिलने के कारण लोगों को आर्थिक समस्या का समाधान करना पड़ रहा है। पूर्व अध्यक्ष राधेश्याम जीनगर ने कहा कि सात दिन में समाधान न होने पर वो भूख हड़ताल शुरू करेगें।
प्रदर्शन करने वालों में वरिष्ठ नेता राधेश्याम जीनगर, पूर्व अध्यक्ष रमेश मारू, मोहन लखपतानी, स्वराज सिंह शेखावत, पार्षद दीपक पारीक, अविनाश जीनगर, खुशीराम आचार्य, लोकेंद्र शर्मा, राजाराम पोरवाल, कालूलाल तेली, ललित गुर्जर, तारा चाष्टा आदि मौजूद रहे।

news news news